गोल्डबर्ग बोले- लैसनर दिल के बहुत अच्छे इंसान हैं, मैं उनका अहसान नहीं चुका पाऊंगा

punjabkesari.in Saturday, Apr 21, 2018 - 04:55 PM (IST)

नई दिल्लीः WWE के 'हाॅल आॅफ फेमर' गोल्डबर्ग ने हाल ही में एक चैनल को इंटरव्यू दिया। जिस दौरान उन्होंने अपने दूसरे WWE कार्यकाल के लिए द बीस्ट ब्रॉक लैसनर को क्रेडिट दिया। रिंग में आपने इन दोनों की दुश्मनी देखी है लेकिन ये निजी जिंदगी में काफी अच्छे दोस्त हैं। इसका खुलासा करते हुए उन्होंने कहा, ''लैसनर को देखकर नहीं लगता कि वो बहुत ज्यादा परवाह करने वाले इंसान हैं, लेकिन रियल लाइफ में बहुत ही केयरिंग (परवाह करने वाले) शख्स हैं।''

गोल्डबर्ग ने कहा, "मैं जानता हूं कि इस बात पर भरोसा करना काफी मुश्किल हैं लेकिन ब्रॉक लैसनर अपने शरीर और कद काठी की वजह से जितने सख्त दिखते हैं, दिल के उतने ही नर्म इंसान हैं। जैसा मेरा अपने बेटे के साथ रिलेशन है, वही रिलेशन ब्रॉक लैसनर का अपने बेटों के साथ भी है। मेरे दोबारा WWE में आने के बाद उन्हें पता चल गया होगा कि मेरे दिमाग में क्या चल रहा है।'' उन्होंने आगे कहा, ''लैसनर को खुद को मेरी जगह रखकर देखा होगा और अंदाजा लगाया होगा कि फिर से रिंग में लड़ना मेरे लिए क्या मायने रखता है। इसके लिए मैं कभी भी ब्रॉक लैसनर का अहसान नहीं चुका पाऊंगा।"

इन दोनों लैसनरों ने रैसलमेनिया 20 में मैच लड़ा। फैंस को पहले से ही जानकारी मिल गई थी कि दोनों ही रैसलर मेनिया में लड़ने के बाद कंपनी छोड़कर जा रहे हैं। इस वजह से फैंस ने इस मैच में जरा भी दिलचस्पी नहीं दिखाई। गोल्डबर्ग ने 13 साल बाद 2016 की सर्वाइवर सीरीज़ से पहले WWE में वापसी की और लैसनर को 1 मिनट 26 सेकंड में हराया। उसके बाद दोनों का सामना रैसलमेनिया 33 में हुआ, जहां गोल्डबर्ग को हराकर लैसनर चैंपियन बने।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News