रायबरेलीः अमित शाह की जनसभा में आग से अफरा-तफरी

punjabkesari.in Saturday, Apr 21, 2018 - 02:58 PM (IST)

रायबरेलीः बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को एक जनसभा काे संबाेधित करने रायबरेली पहुंचे। यहां जैसे ही वह मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ आैर प्रदेश अध्यक्ष डाॅक्टर महेन्द्र नाथ पांडेय के साथ मंच पर पहुंचे। अभी पाण्डेय ने अपना भाषण शुरू ही किया था कि अचानक मंच के बांई आेर पण्डाल में आग लग गई जिससे वहां अफरा तफरी मच गई। फिलहाल माैके पर पहुंची दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया। 

बताया जा रहा है कि आग पंडाल में लगे साउंड सिस्टम में शार्ट सर्किट से लगी है। बता दें कि कुछ ही देर में जीआईसी ग्राउंड में अमित शाह एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। लोकसभा चुनाव को कुछ महीने ही बचे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि अमित शाह यहां से बीजेपी का चुनावी बिगुल फूंकेंगे।

अाग लगने के दौरान पुलिस के जवान और भाजपा कार्यकर्ता जनसभा में आये लोगों को शांत रहने की कोशिश करते रहे। आग पर काबू पाने के बाद पांडेय ने अपना भाषण फिर से शुरू किया। बाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने रायबरेली की जनता के सामने कांग्रेस की करतूत और अपनी सरकार के योगदान का बखान किया।

आग लगने के कारण सभा में तकरीबन 15 मिनट तक व्यवधान रहा। इससे पहले कांग्रेस के विधान परिषद सदस्य दिनेश प्रताप सिंह और उनके भाई एवं जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की हालांकि इस मौके पर उनके एक अन्य विधायक भाई राकेश सिंह की गैरमौजूदगी चर्चा का विषय रही। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static