हैवानियत की इंतहाः 8 साल की बच्ची के टुकड़े-टुकड़े कर बोरे में किया बंद, जताई जा रही रेप की आशंका

punjabkesari.in Saturday, Apr 21, 2018 - 02:39 PM (IST)

हाथरसः उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुन और देखकर आपकी रूह कांप जाएगी। दरअसल यहां अज्ञात लोगों ने एक 8 साल की मासूम बच्ची के टुकड़े-टुकड़े करके उसे बोरे में बंद करके कहीं फेंक दिया। हाथरस में हुई इस घटना से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यूपी पुलिस महिला और बच्चियों पर हो रहे अपराध पर लगाम कसने में नाकामयाब साबित हो रही है। 

जानकारी के मुताबिक मामला जिले के क़स्बा सादाबाद का है। यहां एक दलित मजदूर डालचंद्र की गुरुवार दोपहर से 8 साल की मासूम बच्ची भावना लापता हो गई। पिता की मानें तो वह अपने ताऊ के घर जाने के लिए निकली थी। पिता ने बच्ची की लापता की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने फोरेंसिक टीम तथा डॉग स्क्वाइड टीम के साथ जांच की। 

जांच पड़ताल में दिल दहला देने वाला खुलासा हुआ। जांच में बच्ची के टुकड़े-टुकड़े हुए शरीर के हिस्से बोरे में बंद पड़ोस की ही छत से बरामद हुए। आशंका जताई जा रही है कि बच्ची के साथ रेप किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए फूंक फूंक कर पांव रख रही है। फोरेंसिक टीम तथा डॉग स्क्वाइड के साथ मामले की पड़ताल में लगे पुलिस अधिकारी कह रहे हैं कि सभी परिस्थियों को देखा जा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर क्षेत्र के विधायक और पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर उपाध्याय ने इसे जघन्य अपराध बताया है और आरोप लगाया है कि इस तरह की घटनाएं प्रदेश में रोज हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static