मेरठ पुलिस ने किया हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, विदेशी महिलाएं भी शामिल

punjabkesari.in Saturday, Apr 21, 2018 - 11:50 AM (IST)

मेरठः ऐसा कहा जाता है कि देह व्यापार का धंधा दुनिया का सबसे पुराना पेशा है,चाहे पुलिस जिस्मफरोशियों के अड्डों पर कितनी भी दबिश क्यूं ना दे ले बावजुद इसके देह व्यापार के धंधे सरेआम चलते हैं, यां तो इन पर कोई सख्त कार्रवाई नहीं होती यां फिर पुलिस की मिली भक्त के चलते ये अपने काम को परवान करते हैं। ताजा मामला मेरठ का है। 

जानिए पूरा मामला 
यहां पुलिस ने शनिवार को हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पल्लवपुरम इलाके की पुलिस ने होटल ग्रैंड ए स्टार में छापा मारकर दो विदेशी महिला समेत 13 लोगों को हिरासत में किया है। पुलिस टीम ने होटल के मैनेजर को भी हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस की टीम सभी से पूछताछ कर रही है। 

रंगे हाथों किया गिरफ्तार
पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि होटल ग्रैंड ए स्टार में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है। इसी सूचना पर पुलिस की टीम ने छापा मारकर विदेशी महिलाओं समेत 13 लोगों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

कई बड़े लोग ग्राहकों में शामिल 
पुलिस विभाग द्वारा की गई इस कार्रवाई के बाद आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने कई लोगों पर शिकंजा भी कसा है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों से पूछताछ के दौरान इस बात का खुलासा हुआ है कि ये लोग जिस्मफरोशी का धंधा मेरठ समेत कई जगहों पर चलाते थे।  इतना ही नहीं, इनका धंधा ऑनलाइन भी चलता था। वॉट्सऐप और फेसबुक के जरिए इन्होंने अपना नेटवर्क फैला रखा था। कई ग्राहकों से वो इसी माध्यम से संपर्क करते थे और लड़कियों की ऑनलाइन बुकिंग भी की जाती थी। पूछताछ में इन लोगों ने खुलासा किया कि कई बड़े लोग इनके ग्राहकों में शामिल हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static