UP में ऑपरेशन क्लीन जारी, मुठभेड़ में हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी पप्पू

punjabkesari.in Saturday, Apr 21, 2018 - 10:16 AM (IST)

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक बार फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जिसे घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि बदमाश का दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा। वहीं घायल बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा कारतूस व एक बाइक बरामद की है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के मखियाली का है, जहां एनएच-58 पर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी 2 बदमाश बाइक पर सवार होकर आए। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और भोपा रोड की ओर फरार हो गए। पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की और जवाबी फायरिंग में बाइक के पीछे बैठे एक बदमाश को गोली लग गई और वह गिर गया। जबकि घायल बदमाश का साथी बाइक छोड़कर खेतों के रास्ते से फरार हो गया।
PunjabKesari
घायल बदमाश की पहचान सतीश उर्फ पप्पू निवासी बरला जट थाना शहर कोतवाली शामली के रूप में हुई है। घायल बदमाश पर मुजफ्फरनगर शामली सहित कई जनपदों में डेढ़ दर्जन से भी ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। मुजफ्फरनगर के थाना मीरापुर से 25 हजार का इनाम घोषित था। पुलिस के अनुसार घायल बदमाश सतीश पर हरियाणा में भी कई मुकदमे दर्ज बताए जा रहे हैं। पुलिस जिनका रिकॉर्ड खंगाल रही है।
PunjabKesari 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static