दवाई लेने गए बुआ-भतीजा घर नहीं पहुंचे, 4 दिन बाद कुएं से मिले दोनों के शव

punjabkesari.in Saturday, Apr 21, 2018 - 09:34 AM (IST)

भिवानी(अशोक भारद्वाज): भिवानी जिले के गांव प्रहलादगढ़ में एक नाबालिग युवक व विवाहिता युवती के शव कुएं में फंदे पर लटके मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। दोनों मृतक रिश्ते में बुआ भतीजा लगते हैं। युवक व युवती दोनों 16 अप्रैल को घर से दवा लेने के लिए मोटरसाइकिल पर निकले थे मगर वापस नहीं पहुंचे। अगले ही दिन परिजनों ने गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था। मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार झज्जर के गांव पलड़ा में ब्याही गई नीतू(32) गांव प्रहलादगढ़ की रहने वाली थी। जिसकी दस-ग्यारह साल पहले शादी हुई थी। उसके दो बच्चे भी हैं। 13 अप्रैल को वह ससुराल से मायके में दवा लेने के लिए आई थी व उसने पत्थरी की शिकायत बताई थी। 16 अप्रैल को वह पास के ही नाबालिग युवक तिलक(17) के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर पत्थरी की दवा लेने के लिए निकली थी मगर दोनों घर नहीं पहुंचे। अगले दिन लड़की के परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की शिकायत दी तो पुलिस ने मामला दर्ज किया था। 

वहीं बीते दिन गांव के सरपंच ने पुलिस को गांव के पास खेतों के नजदीक एक ट्यूबवेल के नजदीक लावारिस मोटरसाइकिल होने की जानकारी दी तो पुलिस मौके पर पहुंची। कुएं में दो फंदों पर युवक व युवती के शव लटके हुए थे व मोटरसाइकिल के पास जहर की पुड़िया भी पड़ी थी। इससे पुलिस को आशंका है कि पहले दोनों ने जहरीला पदार्थ निगला और उसके बाद फांसी का फंदा लगाकर जाने दे दी। युवक ने पाईप का फंदा लगा रखा था तो युवती के गले में चुन्नी का फंदा था। 
PunjabKesari
थाना सदर भिवानी प्रभारी इंस्पेक्टर श्रीभगवान ने बताया कि शवों को रस्से से उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है। मामला प्रेम संबंधों का माना जा रहा है। पुलिस का कहना है कि मामले का खुलासा जांच के बाद ही हो सकेगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static