रायबरेली पहुंचे अमित शाह, CM योगी और महेंद्र नाथ पांडेय भी जनसभा में मौजूद

punjabkesari.in Saturday, Apr 21, 2018 - 01:44 PM (IST)

रायबरेली: कांग्रेस के खिलाफ अपनी पार्टी की लड़ाई को गांधी परिवार के गढ़ तक ले जाते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 21 अप्रैल को रायबरेली पहुंचे। इस दौरान उनके साथ सीएम योगी और यूपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय भी मौजूद है। यहां वह कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे और एक रैली को संबोधित करेंगे। साथ ही वह एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह को पार्टी की सदस्यता दिलाएंगे।

भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि शाह जब रायबरेली में होंगे तो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी सहित कई अन्य पड़ोसी क्षेत्रों के भाजपा कार्यकर्ता उनके कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इस दौरान शाह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें भी करेंगे ताकि 2019 के आम चुनावों के लिए भाजपा की तैयारियों की समीक्षा की जा सके। भाजपा ने 2014 के आम चुनावों में उत्तर प्रदेशों में जोरदार प्रदर्शन किया था, लेकिन वह रायबरेली एवं अमेठी सीट नहीं जीत सकी थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शाह अमेठी में जीत दर्ज कर राहुल गांधी को झटका देने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को अपना उम्मीदवार बनाया था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। चुनाव में हारने के बाद नियमित तौर पर अमेठी का दौरा कर रहीं ईरानी ने वहां विकास की कई पहल करने का दावा किया है। अगले आम चुनाव में भाजपा उन्हें अपना उम्मीदवार बना सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static