पवन सिंह की नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज, ''वांटेड'' बनकर बदमाशों के छुड़ाएंगे छक्के

4/20/2018 9:29:26 PM

मुंबईः भोजपुरी सुपरस्‍टार पवन सिंह की इस मोस्ट अवेटेड भोजपुरी फिल्‍म 'वांटेड' बहुत ही जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसका फिल्‍म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। ट्रेलर के बाद फिल्म का पहला ऑडियो ट्रैक भी गुरुवार को यूट्यूब पर रिलीज किया गया। गाने का ऑडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। यूट्यूब पर फिल्म के ट्रेलर को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। फिल्म में पवन सिंह काफी डैशिंग लुक और एक्शन वाले अवतार में नजर आने वाले हैं।


बता दें फिल्म का नाम सुनकर सभी लोग इस फिल्म की तुलना सलमान खान की फिल्म वांटेड से कर रहे है क्योकि इससे पहले तो दर्शकों ने सलमान की फिल्म वांटेड देखी थी। जब पवन सिंह से फिल्म के बारे में पूछा गया था उन्होंने कहा कि- 'मेरी फिल्म वांटेड इस नाम पर बनी बाकी सभी फिल्मों से अलग है। सबकी अपनी अलग पहचान है। दूसरी इंडस्ट्री में वांटेड नाम पर फिल्म बनी है। लेकिन पता हो कि हर इंडस्ट्री की अपनी अलग ऑडियंस है।'

पवन आगे कहते हैं कि, फिल्म मेकर्स अपनी टारगेट ऑडियंस को देखकर ही फिल्म का निर्माण करते है इसलिए उनकी फिल्म की तुलना दूसरों से नहीं होना चाहिए। उनकी फिल्म का जॉनर अलग है और पवन ऐसी उम्मीद कर रहे है कि उनकी ये फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News