आंकड़े बने तो कांग्रेस को छोड़कर किसी के साथ भी गठबंधन को तैयार : बलविंदर सिंह

punjabkesari.in Friday, Apr 20, 2018 - 06:19 PM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार): हरियाणा में शिरोमणि अकाली दल ने आने वालो चुनावों को लेकर पैर पसारने शुरू कर दिए है। जिसे लेकर हरियाणा से राज्यसभा सदस्य प्रभारी सरदार बलविंदर सिंह, सरदार शरणजीत सिंह, सरदार सुरजीत सिंह, सुरिन्द्र पाल सिंह   पानीपत पहुंचे। इस दौरान अकाली दल ने ऐलान किया कि वो कांग्रेस को छोड़कर किसी से भी समझौता करने को तैयार है।
PunjabKesari
हरियाणा के प्रभारी सरदार बलविंदर सिंह ने बताया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में शिरोमणि अकाली दल बादल हरियाणा की सभी लोकसभा वह विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगा। उन्होंने बताया कि अबकी बार किसी पार्टी से गठबंधन नहीं किया जाएगा।

विधानसभा में सीटों की मजबूती के सवाल पर प्रभारी ने बताया कि हरियाणा में लगभग 25 लाख वोट है। जिसमें लगभग 35 सीट ऐसी हैं जिस पर उनकी पूरी पकड़ है। अगर हरियाणा का सिख वोट एक हो जाए तो पार्टी की स्थिति और मजबूत हो जाएगी। उन्होंने कहा कि इस बार पार्टी मजबूती के साथ दिन रात एक करके शिरोमणि अकाली दल को जीत हासिल कराएगी।
PunjabKesari
उन्होंने मीडिया कर्मी से बात करते हुए कहा कि पंजाब में हमारा भाजपा के साथ गठबंधन है। हम हरियाणा में अकेले ही चुनाव लड़ेगे। यदि किसी के साथ गठबंधन के आंकड़े बने तो कांग्रेस को छोड़कर किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन कर सकते है। साथ ही कहा कि वो हरियाणा में एसवाईएल का पानी लाकर ही रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static