करनाल में रेप का एक और मामला, मंदबुद्धि युवती को करियाना मालिक ने बनाया हवस का शिकार(video)

punjabkesari.in Friday, Apr 20, 2018 - 02:45 PM (IST)

इंद्री(मैन पाल): आए दिन हरियाणा में बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही है। ताजा घटना करनाल के नेवल गांव से सामने आयी है। यहां पर बाम्बा करियाना स्टोर के मालिक रजिंदर ने गांव की एक मंदबुद्धि 15 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। युवक ने बच्ची को 20 रूपए का लालच देकर ये काम किया।
PunjabKesari
करियाना स्टोर मालिक की पोल उस वक्त खुली जब सामने सैलून की दुकान चला रहे गुलशन ने दो और लोगों के साथ मिलकर उसे घिनौना काम करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। जिसके बाद लड़की के परिजनों को इस बारे में सूचना दी गई और उन्होंने आरोपी के खिलाफ थाना कुंजपुरा में शिकायत दर्ज कराई।

वहीं, दूसरी तरफ करियाना मालिक दुकान बंद करके रफूचक्कर हो गया। वहां के लोगों से जब मीडिया द्वारा पूछताछ की गई। तब उन्होंने बताया कि गांव के ही इरशाद अली द्वारा जोकि X मेंबर है। लड़की वालों पर दबाव बनाकर इस मामले को रफा-दफा करवाने की साजिश रच रहा है।
PunjabKesari
लड़की के पिता ने बताया कि वह और उसकी पत्नी दोनों मजदूरी का काम करते है। वह सुबह के समय काम पर निकल जाते है।  मेरी बेटी की दिमागी हालत ठीक नहीं है। जिसके चलते करियाना मालिक ने इसका फायदा उठाकर उसका बलात्कार किया। मैंने आज थाना कुंजपुरा में मामला दर्ज करवा दिया है। प्रशासन से मांग है कि जल्द ही इस पर कार्रवाई करते हुए दोषी को सलाखों के पीछे पहुंचाया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static