बिकिनी पहन समंदर किनारे मस्ती करती नजर आईं ‘जूली-2’ की एक्ट्रैस, तस्वीरें कर देंगी आपको मदहोश

4/20/2018 1:22:45 PM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म जूली-2 से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रैस राय लक्ष्मी अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में राय ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल, अपनी फिल्मों की शूटिंग से फ्री टाइम निकालकर वे आजकल छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं। 

PunjabKesari

लेटेस्ट तस्वीरों में राय लक्ष्मी ब्लैक बिकिनी और ब्लू गॉगल्स पहने हुए बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीरें सोशल साट पर काफी वायरल हो रही है।

PunjabKesari

तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वैसे यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रैस ने अपनी बिकिनी फोटो को शेयर किया हो। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी हर अदा को फैंस जमकर सराहते हैं। जूली-2 में दर्शकों को उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिला था।

PunjabKesari

जूली-2 बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन राय लक्ष्मी की बोल्डनेस की जमकर चर्चा हुई थी। राय लक्ष्मी का चाहे बॉलीवुड में सफलता हासिल नहीं हुई हो, लेकिन वो साउथ फिल्म इंडस्ट्री का पॉपुलर चेहरा हैं। उन्होंने कई तमिल, मलायलम और तेलुगू फिल्मों में काम किया है।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News