नौकरी का झांसा देकर महिला से रेप, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो पीड़ित ने खुद करवाया मेडिकल

punjabkesari.in Friday, Apr 20, 2018 - 01:20 PM (IST)

चंडीगढ़(ब्यूरो): हरियाणा में आए दिन रेप के कई मामले सामने आ रहे हैं जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रदेश में महिलाएं कितनी सुरक्षित हैं अौर हवस के दरिंदों को पुलिस का कितना खौफ है। वहीं चंडीगढ़ सेक्टर-22 के होटल में हरियाणा के कैथल की रहने वाली महिला के साथ नौकरी का झांसा देकर रेप किया गया। जब पीड़िता वहां से किसी तरह पुलिस थाने पहुंची तो उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। इतना ही नहीं महिला ने आरोप लगाया कि उसने जब अपने भाई को थाने बुलाया तो उसके साथ भी मारपीट की गई। पीड़िता ने खुद अपना मेडिकल कराया। जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की। 
PunjabKesari
पीड़िता ने पुलिस पर लगाए कार्रवाई न करने के आरोप
जानकारी के अनुसार पीड़िता शादीशुदा है अौर उसने नर्सिंग का कोर्स किया हुआ है। उसने बताया कि उसके साथ नौकरी का झांसा देकर रेप किया गया। उसने पुलिस पर आरोप लगाया कि जब वह थाने शिकायत लेकर वहां पहुंची तो उसे थाने में बिठाकर रखा गया। जब उसने अपनी मदद के लिए अपने भाई को बुलाया तो उसके साथ मारपीट की गई। 

पीड़िता ने खुद करवाया मेडिकल
पीड़िता ने बताया कि जब उसने सारी बात अपनी पति को बताई तो वे वकील को लेकर थाने पहुंचे अौर रात करीब 2 बजे दोनों को थाने से बाहर भेजा गया। जिसके बाद पीड़िता ने वकील के साथ जाकर जीएमएसएच 16 में मेडिकल करवाया जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया। पीड़िता ने मामले में कार्रवाई न होता देख ईमेल के जरिए डीजीपी, एसएसपी यूटी, होम सेक्रेटरी को शिकायत दी गई है।

वहीं पुलिस का कहना है कि वे लिखत में शिकायत मांग रहे थे लेकिन महिला का कहना था कि उसकी पहचान उजागर न हो अौर न ही उसके घर वालों को पता लगे। पुलिस का कहना है कि वे पीड़िता को मेडिकल के लिए बोल रहे थे लेकिन वह करवाना नहीं चाहती थी। जिसके बाद वह वकील के साथ चली गई अौर उसने कहा कि वह बालिग है वह बाद में शिकायत देगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static