विवाह से एक दिन पहले दूल्हे ने दिया ऐसा झटका, जिसकी किसी को नहीं थी उम्मीद

punjabkesari.in Friday, Apr 20, 2018 - 12:51 PM (IST)

आगरा: पिनाहट ब्लॉक क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में बुधवार को बारात जानी थी, मगर दूल्हे ने अपनी पुरानी प्रेमिका से फोन पर बात की और घर से चुपके से प्रेमिका के गांव पहुंच गया और प्रेमिका को लेकर फरार हो गया। इससे शादी वाले दोनों घरों में खबर लगते ही अफरा तफरी मच गई। दूल्हे और उसकी प्रेमिका को परिजनों ने काफी जगह तलाश किया, लेकिन दूल्हा और उसकी प्रेमिका नहीं मिले। इसके बाद से लड़की वालों ने दूल्हे के घर पर पंचायत शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार ब्लॉक थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में कुछ दिन पूर्व धूमधाम से टीका की रस्में अदा की गईं। 18 अप्रैल को अक्षय तृतीया के दिन विवाह की तिथि निश्चित की गई, लेकिन विवाह से एक दिन पहले दूल्हे ने ऐसा झटका दिया, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। मंगलवार को उसकी हल्दी की रस्म समाप्त हुई तब उसने अपनी प्रेमिका को फोन किया। उससे बातचीत की, उसके घर पहुंच गया और उसे लेकर फरार हो गया।

ग्रामीणों की मानें तो उसके परिवार वालों को पहले से पता था कि वह किसी और युवती से शादी करना चाहता है। दूल्हे ने अपने घर वालों से इस शादी के लिए मना किया था। साथ ही कहा था कि वह सिर्फ अपनी प्रेमिका से ही शादी करेगा। लेकिन घरवालों ने उसकी एक न सुनी और उसकी शादी कहीं और तय कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static