शराब ठेके के लिए लोगों का बढ़ रहा विरोध, प्रशासन को दी कड़ी चेतावनी

punjabkesari.in Friday, Apr 20, 2018 - 11:58 AM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): शराब ठेके के लिए हमीरपुर जिला में लोगों का विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है। अब ताजा मामले में ग्राम पंचायत ऊखली के दर्जनों ग्रामीणों ने गौटा में शराब ठेका खोलने का विरोध जताया है। ग्रामीणों के प्रतिनिधिमंडल ने जिला प्रशासन से मिलकर शराब ठेका को बंद करने के लिए गुहार लगाई है। साथ ही उन्हें चेतावनी दी है कि अगर ठेका बंद नहीं किया तो शराब ठेके को तोड़ देंगे।  
PunjabKesari

ग्राम पंचायत ऊखली के तहत गौटा में शराब का ठेका खोलने पर ग्रामीण उखड़ गए हैं। इसको लेकर पंचायत प्रधान सुशील ठाकुर व उपप्रधान रमन कुमार की अगवाई में लोग डीसी हमीरपुर से मिले। इनमें काफी संख्या में महिलाएं शामिल रहीं। महिला मंडल गौटा की महिलाओं ने इसका पुरजोर विरोध किया है। इस पर उपायुक्त हमीरपुर राकेश कुमार प्रजापति ने लोगों को समस्या के हल का आश्वासन दिया। 
PunjabKesari

प्रधान सुशील ने कहा कि गौटा में किसी भी सूरत में शराब का ठेका नहीं खुलने दिया जाएगा। इसका लोगों तथा बच्चों पर बुरा प्रभाव पडे़गा। उन्होंने कहा कि ठेके के विरोध में वह लोगों के साथ खड़े हैं। किसी भी सूरत में यहां शराब ठेका बर्दाश्त नहीं होगा। वहीं महिलाओं का कहना है कि इसे खुलने नहीं दिया जाएगा और इसे बंद करवाने के लिए धरना-प्रदर्शन से लेकर तोड़-फोड़ भी करनी पड़ेगी तो करेंगे। क्योंकि आए दिन छोटे-छोटे बच्चे नशे के आदि बनते जा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News