दर्दनाक हादसा : 600 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, 2 की मौत

punjabkesari.in Friday, Apr 20, 2018 - 01:06 AM (IST)

बंजार: उपमंडल बंजार मुख्यालय से 13 किलोमीटर दूर थाटीबीड़ पंचायत के घमीर गांव के पास एक मारुति वैगनार कार अनियंत्रित होकर लगभग 600 मीटर गहरी खाई में गिर गई जिससे 2 लोगों की मौत हो गई। कार थाटीबीड़ से बंजार की ओर जा रही थी। मृतकों की पहचान कमलेश (26) पुत्र ज्ञान चंद और यान सिंह पुत्र ठाकुर दास गांव घमीर के रूप में हुई है। हादसे से पूरे बंजार कस्बे में मातम छा गया है।


पैरापिट या क्रैश बैरियर लगाए होते तो नहीं होता हादसा
गांव के लोगों ने लोक निर्माण विभाग के प्रति नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि फागुपुल से लेकर घमीर तक पूरी सड़क काफी ऊंचाई वाले क्षेत्र से निकलती है तथा सड़क के किनारे विभाग ने आज तक पैरापिट का निर्माण नहीं किया है। इस सड़क में पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। अगर विभाग ने समय पर सड़क पर पैरापिट या क्रैश बैरियर लगाए होते तो इतना बड़ा हादसा न होता। इन लोगों ने विभाग से आग्रह किया है कि वे जल्दी से जल्दी इस सड़क में क्रैश बैरियर या पैरापिट लगवाएं। 


मृतकों के परिजनों को दिए 20-20 हजार रुपए
हादसे पर बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी व मंडलाध्यक्ष चुनी लाल आदि ने गहरा दुख प्रकट किया है। शवों का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल बंजार में किया गया व उसके बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। थाना प्रभारी सी.आर. चौधरी ने हादसे की पुष्टि की है। विधायक सुरेंद्र शौरी ने बताया कि मृतकों के परिजनों को फौरी राहत के तौर पर 20-20 हजार रुपए दिए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News