मंडी की शैफाली के सिर सजा Mrs India Himachal का ताज

punjabkesari.in Thursday, Apr 19, 2018 - 08:18 PM (IST)

सोलन: हिमाचल फिल्म सिटी द्वारा आयोजित मिसेज इंडिया हिमाचल प्रतियोगिता में मंडी की शैफाली शर्मा मिसेज इंडिया हिमाचल बनीं जबकि किन्नौर की पूजा राठौर फस्र्ट रनरअप तथा शिमला की सुलक्षणा जसवाल सैकेंड रनरअप चुनी गईं। प्रतियोगिता में 21 से 39 वर्ष की महिलाओं ने भाग लिया। इस तरह प्रतियोगिता के क्लासिक वर्ग में शिमला की सतविंद्र कौर विजेता, शिमला की कंचन शर्मा फस्र्ट रनरअप तथा नाहन की निशा अग्रवाल सैकेंड रनरअप रहीं। इस वर्ग में 40 से 70 वर्ष की महिलाओं ने भाग लिया। 
PunjabKesari

41 प्रतिभागियों ने लिया भाग
प्रतियोगिता में करीब 41 प्रतिभागियों ने भाग लिया। इस मौके पर मिसेज इंडिया 2017 कल्पना ठाकुर मुख्यातिथि जबकि मिसेज इंडिया रनरअप विद्या नेगी व तनुजा वर्मा विशिष्ट अतिथि थीं। फिल्म सिटी के निदेशक पदम वर्मा व नमिता शर्मा ने बताया कि निर्णायक मंडल में पंजाबी फिल्म निदेशक मनप्रीत सिंह, ट्रेनर ग्रूमर मरियम, विद्या नेगी तथा तनुजा वर्मा थीं। उन्होंने बताया कि विजेताओं को क्राऊन, सैश और सर्टीफिकेट के साथ ट्रॉफी प्रदान की गई। 
PunjabKesari

शैफाली ने अपनी सास को दिया सफलता का श्रेय
मिसेज इंडिया हिमाचल बनी शैफाली शर्मा ने अपनी इस सफलता का श्रेय सास सुधा सूद को दिया जिन्होंने प्रतियोगिता के दौरान समय-समय पर उनकी हौसला अफजाई की। उन्होंने बताया कि वह युवाओं को नशे से बचाने के लिए काम करेंगी। दिल्ली में बतौर नर्स कार्यरत शैफाली का कहना है कि बचपन से उन्हें मॉडलिंग, एक्ंिटग व डांस का शौक रहा, जिसके चलते नर्सिंग की ट्रेनिंग के दौरान उनका चयन चंडीगढ़ में मॉडलिंग के लिए हुआ था। अब राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में भाग लेकर प्रदेश का नाम रोशन करेंगी। 
PunjabKesari

वन विभाग सोलन में कार्यरत हैं पूजा राठौर
मिसेज इंडिया हिमाचल फस्र्ट रनरअप रहीं पूजा राठौर ने अपनी इस सफलता का श्रेय परिवार व दोस्तों को दिया है। किन्नौर की पूजा राठौर वन विभाग सोलन में कार्यरत हैं तथा सामुदायिक रेडियो में आर.जे. भी है।
PunjabKesari

मिसेज इंडिया हिमाचल सैकेंड रनरअप रहीं सुलक्षणा जसवाल का सपना राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता जीतने का है। बी.डी.ओ. कार्यालय सोलन में बतौर कनिष्ठ अभियंता सुलक्षणा इससे पूर्व वर्ष 2017 में मिसेज कॉन्फिडैंट भी रह चुकी हैं।
PunjabKesari

राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता जीतना चाहती हैं सतविंद्र कौर
क्लासिक वर्ग में मिसेज इंडिया हिमाचल बनी शिमला की सतविंद्र कौर का सपना अब राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता को जीतने का है। उनके जीवन का फलसफा दिल से जिंदगी जीने का है। वह पैटा की भी सदस्य हैं। 
PunjabKesari

कंचन शर्मा का सपना प्रदेश का नाम रोशन करना
क्लासिक वर्ग में मिसेज इंडिया हिमाचल फस्र्ट रनरअप बनी शिमला की कंचन शर्मा का सपना भी राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में प्रदेश का नाम रोशन करने का है। उन्होंने इस प्रतियोगिता को जीतने के लिए खूब मेहनत की हुई थी। उन्हें विश्वास है कि वह राष्ट्रीय स्तर पर होने वाली प्रतियोगिता को जीतने में कामयाब होंगी। वह आई.पी.एच. विभाग में सहायक अभियंता के पद पर कार्यरत हैं। 
PunjabKesari

निशा अग्रवाल ने मनवाया प्रतिभा का लोहा
क्लासिक वर्ग में मिसेज इंडिया हिमाचल सैकेंड रनरअप बनी निशा अग्रवाल ने अपनी इस जीत का श्रेय परिवार को दिया है। अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेरने के बाद नाहन की निशा अग्रवाल ने मिसेज हिमाचल प्रतियोगिता में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। वह समाजसेवी के अलावा वैश्य महिला सभा की सचिव हैं। वह सत्य साई सेवा समिति में बच्चों को मंत्रोच्चारण की भी शिक्षा देती हैं। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News