शादी की पहली रात को स्पैशल बनाने के लिए करें ये 7 काम

punjabkesari.in Thursday, Apr 19, 2018 - 05:40 PM (IST)

शादी से पहले हर लड़का-लड़की अपनी सुहाग रात के बारे में काफी कुछ सोचते हैं। उन्‍हें अपनी शादी से जितनी ज्‍यादा उम्मीदें होती हैं उतनी ही पहली रात के बारे में सोच कर घबराहट भी होती है। शादी पहली रात का मतलब यह नहीं कि गुलाब से सजा बिस्तर हो, दुल्हन का मुंह घुंघट से ढ़का और हाथ में गर्म दूध के गिलास के साथ हमबिस्‍तर होकर गुजरें। आप भी अपनी शादी की पहली रात कुछ अलग करना चाहते है तो आज हम आपको आईडिया देंगे, जिन्हें आप पार्टनर के साथ मिलकर कर सकते है। 

 

1. स्पैशल डिनर पर जाएं

PunjabKesari
अक्सर कपल्स अपनी शादी के दिन भूखे रह जाते है। ऐसे में आप शादी की रात को अपने पार्टनर साथ डिनर पर जाएं। अपनी पसंद का खाना खाएं और क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। 

 

2. एक-दूसरे की मसाज करें

PunjabKesari
शादी के दूल्हा-दुल्हन दोनों ही काफी थक जाते है। ऐसे में थकावट दूर करने के लिए रोमांटिक सॉन्ग लगाकर कपल एक-दूसरे मसाज दें। यह तरीका शादी के दौरान हुए तनाव को दूर करने मदद करेंगा और दोनों को कंफर्टेबल होने में मदद करेगा। 

 

3. गेम्स खेलें
3 दिन के इस सेलिब्रेशन के बाद थकावट भी काफी हो जाती है। ऐसे में आप शारीरिक संबंध या किसी भी गतिविधियों से बचने की कोशिश करते है लेकिन पार्टनर के साथ कोई वीडियो गेम्स खेलने आपको रिलेक्स मिलेगा और काफी मस्ती भी होगी। 

 

4. शादी के बारे में बातें करें

PunjabKesari
शादी की रस्मों से लेकर अपने आऊटफिट्स तक की बाती करें। अपने शादी में स्पैशल मूमेंट के बारे में बात करते हुए एक-दूसरे के क्लॉज होने की कोशिश करें।

 

5. हनीमून की प्लॉनिंग करें
शादी की पहली रात पार्टनर के साथ बातें करते हुए हनीमून की प्ल़ॉनिंग करे। हनीमून की लोकेशन से एक्लिविटी अन्य आदि सब कुछ उसी दिन प्लॉन कर लें।

 

6. गले लगाए

PunjabKesari
शादी की पहली रात एक दूसरे के बारे में सबकुछ बताएं और कुछ लविंग मूमेंट्स बिताए। अपने पार्टनर को लगे लगाकर किस भी जरूर करें। 

 

7. एक-साथ सोएं
शादी की पहली रात शारीरिक संबंध बनाने के बजाए, एक-दूसरे को झप्पी देकर सोए। इससे आप दोनों के बीच का रिश्ता गहरा होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static