कठुआ गैंगरेप में आया नया मोड़

punjabkesari.in Thursday, Apr 19, 2018 - 05:01 PM (IST)

जम्मू: कठुआ गैंगरेप में जहां आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल हो चुकी है वहीं अब कुछ नई परतें भी खुल रही हैं। आठ वर्ष की मासूम बच्ची के नाम पर पैसे हड़पने के कुछ आरोप सामने आ रहे हैं। यह आरोप कोई और नहीं बल्कि एक गुज्जर-बकरवाल नेता द्वारा ही अपने एक साथी पर लगाए जा रहे हैं। नजाकत खटाना नाम शख्स ने यह आरोप एडवोकेट तालिब हुसैन, दीपिका सिंह राजावत और शेहला रशीद पर लगाए हैं।


खटाना का एक आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वो इन तीनों पर आरोप लगा रहा है कि इन्होंने बच्ची के नाम पर पैसों की उगाही की और फिर पैसे हड़प लिए। वहीं एक लोकल चैनल को दिये इंटरव्यू में खटाना ने तालिब हुसैन पर आरोप लगाया कि उसने बच्ची के नाम पर दो करोड़ हड़प किए हैं। खटना ने कहा, कौन है तालिब है। उसने क्या किया बच्ची के लिए। मैने और मेरे साथियों ने बच्ची की फोटो वायरल करवाई। हमने प्रोटेस्ट किया। तालिब तो बाद में आया। वो उस दीपिका और शहेला के साथ कभी जहाज में दिल्ली जाता है तो कभी बातें करता है। वो पैसे खा रहा है।


एनआईए जांच की मांग
खटाना सिर्फ यहीं नहीं रूकता है। वो कहता है कि तालिब के संबंध हुरिर्यत के साथ हैं। एनआईए जांच होनी चाहिए। पता चलना चाहिए कि आखिर पैसा कहां से आ रहा है। उसने कहा कि बच्ची को इन्साफ दिलाने की वजाय यह लोग पैसे कमाने में लगे हुए हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News