नोएडाः ओला कैब के अंदर व्यक्ति का लहूलुहान मिला शव, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Thursday, Apr 19, 2018 - 03:29 PM (IST)

नोएडाः उत्तर प्रदेश के नोएडा में उस समय सनसनी फैल गई जब यहां एक अपार्टमेंट के बाहर व्यक्ति का लहूलुहान शव मिला। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

जानकारी के मुताबिक मामला नोएडा के थाना 39 इलाके के सेक्टर 108 में लौट्स पनस अपार्टमेंट का है। यहां अपार्टमेंट के गेट नंबर 2 पर एक टेक्सी वागनअर गाड़ी खड़ी थी। तभी किसी ने डॉयल 100 पर फोन कर पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी का दरवाजा खोल कर देखा तो व्यक्ति का लहूलुहान शव पड़ा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है। 
PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि कार लोकेंद्र नामक व्यक्ति की है। लोकेंद्र 2 दिन पहले सूरजपुर से अपनी कार लेकर दिल्ली के लिए निकला था, लेकिन घर नहीं लौटा था। उन्होंने बताया कि शव की हालत देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि व्यक्ति की हत्या दो दिन पहले हुई थी। आशंका है कि पुरानी रंजिश के चलते अज्ञात लोगों ने लोकेंद्र की हत्या कर उसका शव कार की सीट के नीचे दबा दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static