कश्मीर की सुंदरता से मंत्रमुग्ध हो गये अभिषेक बच्चन, फिल्म उद्योग से शूटिंग करने का किया आग्रह

punjabkesari.in Thursday, Apr 19, 2018 - 03:30 PM (IST)

श्रीनगर : कश्मीर की प्राकृति सुंदरता से मंत्रमुग्ध, बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन जो वर्तमान में उनकी फिल्म मनमर्जियां की कश्मीर में शूटिंग कर रहे हैं ने  फिल्म उद्योग से कश्मीर में लगातार शूटिंग का किया आग्रह किया। लंबे समय से परदे से गायब अभिषेक बच्चन फिर कैमरे के सामने होंगे। एक बार फिर अभिषेक स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं। उन्होंने अपनी अगली फिल्म मनमर्जियां की शूटिंग कश्मीर में शुरू कर दी है। अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वे शूटिंग के दौरान लेह में हैं।  


अभिषेक ने मीडिया से कहा कि मेरा बचपन कश्मीर में बीता है। खासकर इसी जगह पर, जहां मैं सालों बाद आया हूं। यह पहली बार है, जब मैंने श्रीनगर और सोनमर्ग के पास शूटिंग की है। ये मेरे लिए काफी यादगार है, क्योंकि मैं यहां अपने पिता के साथ आया करता था, जब वे अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए आते थे। यह वाकई धरती पर स्वर्ग है। यह उतना ही खूबसूरत है, जितना पहले था। अभिषेक ने कहा कि यहां प्रोडक्शन के लिए मिलने वाली सुविधाएं लाजवाब हैं। हमने कई फिल्में शूट की हैं। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कई फिल्में शूट हुईं। यह ट्रेंड आगे भी जारी रहेगा।


अभिषेक बच्चन आखिरी बार फिल्म हाउसफुल में 2016 में नजर आए थे। इसके बाद वे परदे से गायब रहे। अब फिर फिल्मों की ओर लौट कर रहे हैं। उनका पगड़ी वाला लुक सामने का चुका है। इसे ट्विटर पर अमिताभ बच्चन ने शेयर किया था। ये फिल्म इस साल के अंत में या अगले साल की शुरूआत में रिलीज होगी। बता दें कि आनंद एल राय मनमर्जियां और अनुराग कश्यप इसके को-प्रोड्यूसर हैं। अभिषेक के साथ इस फिल्म में विकी कौशल और तापसी पन्नू भी होंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News