केयू में छेड़छाड़ मामले में शिक्षक को मिली जमानत, कहा- नंबर बढ़ाने को गढ़ी झूठी कहानी

punjabkesari.in Thursday, Apr 19, 2018 - 02:53 PM (IST)

कुरुक्षेत्र(ब्यूरो): कुरूक्षेत्र में कुछ दिन पहले केयू के फार्मास्यूटिकल साइंस संस्थान की छात्रा ने असिस्टेंट प्रोफेसर पर यौन उत्पीड़न व छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। जिसमें आरोपी शिक्षक को बीते दिन कोर्ट से जमानत मिल गई है। उसे बुद्धवार को कोर्ट में पेश किया गया था।

इस मामले में शिक्षक के वकील अंकित गुप्ता व एनआर गुप्ता ने कोर्ट में दलील देते हुए कहा कि शिक्षण संस्थान में छेड़छाड़ की घटना नहीं हो सकती क्योकि वहां हर समय कोई न कोई मौजूद होता है। उन्होंने कहा कि छात्रा ने अपने नंबर बढ़वाने के लिए शिक्षक पर यह आरोप लगाया है। शिक्षक बेकसूर है, इसलिए उसे जमानत मिलनी चाहिए।

वहीं इस मुद्दे पर सरकारी वकील ने कहा कि आरोपी शिक्षक को जमानत नहीं मिलनी चाहिए क्योकि मामला संगीन है। कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलील सुनते हुए आरोपी असिस्टेंट प्रोफेसर को जमानत दे दी। कोर्ट ने शिक्षक को 25 हजार रुपए के बांड पर जमानत दी है।

जानकारी के अनुसार छात्रा ने मंगलवार को केयू में दी अपनी शिकायत वापस ले ली और कहा कि गलतफहमी की वजह से ऐसा हुआ है। वहीं, महिला थाने की इंचार्ज प्रवीण कौर का कहना है कि छात्रा ने अभी तक पुलिस से कोई शिकायत वापस नहीं ली है।

केयू की जीएसकैश कमेटी की अध्यक्षा प्रो. मंजुला चौधरी ने कहा कि छात्रा को कमेटी ने बुलाया था लेकिन वह नहीं आई। उन्होंने कहा कि कोई भी फैसला लेने से पहले वह छात्रा और शिक्षक के बयान दर्ज करेगी। इस मामले में कोर्ट की अगली सुनवाई मई में होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static