''बाहुबली'' को मात देगी आमिर की ''ठग्स..'', मेकर्स ने बनाया ऐसा प्लान 2000 करोड़ कमाई तय

4/19/2018 1:10:23 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' 7 नवंबर को भारत के अलावा चीन में भी रिलीज की जा रही है। जी हां, मेकर्स ने आमिर की फिल्मों की पॉपुलैरिटी को देखते हुए यह फैसला लिया है । खबरों के मुताबिक मेकर्स चीन में भी प्रमोशनल इवेंट करने का प्रोग्राम बना रहे हैं । इसमें आमिर खान, आमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख के शामिल होने की उम्मीद की जा रही है। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि इस प्रमोशनल टूर के दौरान फिल्म का एक गाना भी रिलीज किया जाएगा। इसके चलते ट्रेड एनालिस्ट ने भी फिल्म की कमाई को लेकर आंकलन लगाना शुरू कर दिया है। फिल्म क्रिटिक्स की मानें तो भारत में फिल्म का कलेक्शन 600 करोड़ तक पहुंच सकता है। वहीं चीन में फिल्म की कमाई 1000 करोड़ तक पहुंचने की उम्मीद है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' 2000 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली पहली भारतीय फिल्म बन जाएगी। ऐसा हुआ तो आमिर की यह फिल्म कमाई के मामले में 'बाहुबली' को काफी पीछे छोड़ देगी ।  

PunjabKesari

बता दें कि चीन में फिल्म का प्रमोशनल टूर एक हफ्ते का होगा। ऑडियंस के बीच जाकर भी इस फिल्म का प्रमोशन किया जाएगा। अब देखना ये है फिल्म मेकर्स की ये सोच रंग लाती हैं या नहीं। वैसे फैंस को आमिर की फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News