अलीगढ़ः मुठभेड़ में 20 हजारी फजलू दबोचा, पैर में लगी गोली

punjabkesari.in Thursday, Apr 19, 2018 - 12:02 PM (IST)

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश की अलीगढ़ पुलिस के हाथ उस समय सफलता लगी जब पुलिस ने 20 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि पिलखना-गंगीरी रोड पर कौड़ियागंज चौराहे के पास बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी है। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानिए पूरा मामला 
पुलिस के मुताबिक 2 दिन पहले इनामी बदमाश मुन्ना संग हुई पुलिस मुठभेड़ में साथ रहा बदमाश फजलू बचकर निकल गया था। बुधवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे सर्विलांस टीम को कौड़ियागंज चौराहे के पास बाइक पर 2 बदमाशों के घूमने की सूचना मिली। सर्विलांस टीम व एसओ अकराबाद ने घेराबंदी की तो बदमाश ताहिर और बदमाश फजलू बचने के लिए झाड़ियों में घुस गए।

मुठभेड़ में इनामी बदमाश हुआ घायल 
पुलिस टीम ने घेरा तो बदमाशों की ओर से फायरिंग की गई। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के गोली लग गई, जबकि दूसरा भाग गया। मगर टीम ने घेराबंदी कर उसे भी पकड़ लिया। गोली से जख्मी हुए बदमाश की पहचान फजलू पुत्र शाहबुद्दीन निवासी नगला भूरा सासनी हाथरस के रूप में हुई। दूसरे ने अपना नाम ताहिर निवासी बुढ़ासी हरदुआगंज बताया। 

पुलिस कर रही पूछताछ 
एसओ अकराबाद विनोद कुमार के अनुसार सोमवार देर शाम पनैठी रोड पर मुठभेड़ में मुन्ना के पकड़े जाने के दौरान फजलू व बिन्नामी भाग गए थे। उसी के बाद फजलू पर 20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। फजलू मुन्ना गैंग का सक्रिय सदस्य है। ताहिर से पूछताछ चल रही है।

बाइक समेत तमंचा और कारतूस किए बरामद 
इनके पास से एक बाइक, तमंचा 315 बोर, कारतूस आदि बरामद हुए हैं। सफलता हासिल करने वाली टीम में एसओ अकराबाद विनोद कुमार के अलावा सर्विलांस प्रभारी अभय शर्मा, एमपी सिंह, सुखवीर, सुभाष, मनोज, ऋषि आदि शामिल थे। 

बदमाश को पकड़ने वाली टीम को किया जाएगा सम्मानित 
एसएसपी राजेश पांडेय ने बताया कि फजलू की लोकेशन लगातार कौड़ियागंज इलाके में मिल रही थी। सटीक सूचना पर अकराबाद पुलिस और सर्विलांस टीम ने उसकी घेराबंदी की। पुलिस की गोली लगने से फजलू घायल हो गया, उसके साथी को भी पकड़ लिया गया। इन दोनों से गहन पूछताछ की जाएगी। टीम को सम्मानित किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static