भाजपा के पूर्व मंत्री लाल सिंह का बगावती बयान, देंगे ईंट का जवाब पत्थर से

punjabkesari.in Thursday, Apr 19, 2018 - 05:28 AM (IST)

नेशनल डेस्कः कठुआ रेपकांड में अपनी कुर्सी गंवाने वाले भाजपा के पूर्व मंत्री लाल सिंह ने एक बार फिर महबूबा सरकार पर निशाना साधा है। एक नुक्कड़ सभा में वह  ईंट का जवाब पत्थर से देने की बात कर रहे हैं। जम्मू से दिल्ली आए बीजेपी नेताओं ने अपने मंत्रियों और विधायकों को कठुआ कांड पर चुप रहने की हिदायत दी थी।

लाल सिंह ने शक्ति प्रदर्शन के लिए जम्मू से लेकर कठुआ तक यात्रा की। उनके काफिले में करीब आधा दर्जन गाड़ियां थी और बीच-बीच में रुक कर वह नुक्कड़ सभाएं कर रहे थे। वहीं लोढ़ी मोड़ पर हुई एक नुक्कड़ सभा में उन्होंने कहा कि निकलो-निकलो अपने घरों से निकलो, गलियों से निकलो, कूचों से निकलो ईंट का जवाब पत्थर से देना होगा।

समर्थकों ने महबूबा के खिलाफ लगाए नारे 
इन सभाओं में उनके समर्थक उनके करीब ही खड़े होकर महबूबा सरकार के विरोध में नारे लगाए और बोल रहे थे जम्मू के गद्दारों को गोली मारो सा... को। इस दौरान उन्होंने कठुआ रेप कांड की सीबीआई जांच करने की मांग की और पूछा कि इतने दिनों तक बच्ची नहीं मिली तो इसमें किसका कसूर है।

मुख्यमंत्री के पास तो विभाग है, अपनी इस नाकामी के लिए वह त्याग पत्र क्यों नहीं देती हैं। कठुआ जिले में विभिन्न स्थानों पर लोगों को संबोधित करते हुए लाल सिंह ने कहा कि गिलानी के कहने पर सीबीआई जांच क्यों नहीं होगी। सीबीआई से जांच कराने में क्या परेशानी है।

उन्होंने कहा कि अगर लोग सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं तो सरकार को इस मांग को पूरा करना चाहिए। कठुआ में जो कुछ हुआ उसको लेकर हर कोई शर्मिंदा हैं। हमने अपनी पार्टी के कहने पर इस्तीफा दे दिया और लोगों को घर भेजने के लिए आए थे। हमारा कोई कसूर नहीं है, जिनका कसूर है उन्हें पकड़ा जाना चाहिए। अगर आज इस्तीफा देना पड़ा है तो कोई फर्क नहीं, लेकिन लोगों की आवाज को दबने नहीं दूंगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News