'ये है मोहब्बतें' की इस एक्ट्रैस ने 5 साल बाद छोड़ा शो

4/18/2018 7:34:37 PM

मुंबईः टीवी के पॉपुलर सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में संतोष तोषी का किरदार निभाने वालीं टीवी एक्ट्रैस शहनाज रिजवान जल्द ही शो को छोड़ने वाली हैं। दरअसल, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि वो जल्द ही ये शो छोड़ देंगी। लेकिन शो छोड़ने के पीछे शहनाज का कोई प्रोफेशनल रीजन नहीं है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज का परिवार लंदन में रहता है और वो अपने परिवार को बहुत मिस करती हैं। अपने परिवार के साथ समय बिताने के कारण ही उन्होंने शो से अलग होने का फैसला लिया। शो छोड़ने के बाद शहनाज लंदन रवाना हो जाएंगी।

उन्होंने कहा, कम ही लोग जानते हैं कि मैं सिर्फ और सिर्फ शो "ये हैं मोहब्बतें" की वजह से ही इंडिया आई थी। दरअसल, मेरे बेटे मवान ने एक फिल्म बनाई थी जिसमें मैनें भी अभिनय किया था। जिसे देखने के बाद शो ये ''हैं मोहब्बतें'' के मेकर्स ने मुझे इस शो का हिस्सा बनाने की बात कही। इसके बाद मैंने भी शो के लिए हां कह दिया।

मैं पिछले 5 साल से मुंबई में अकेले रह रही हूं और अपने परिवार को बेहद मिस करती हूं। यही वजह है कि मैं अब मैं उनके साथ रहना चाहती हूं। लेकिन यहां से जाने से पहले मैं अपनी एक बुक लॉन्च करना चाहती हूं। दरअसल मैं पिछले 40 साल से लिखती आ रही हूं और जब भी मैं अकेली होती हूं तो लिखने का काम ही करती हूं। मैंने अपनी सारी कविताएं कंप्लीट कर ली हैं और अब जाने से पहले इसे लॉन्च करना चाहती हूं। शो में भी शहनाज न कई डायलॉग्स लिखे हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News