सड़क हादसे में कार के उड़े परखच्चे, BSF से रिटायर्ड DIG अौर उनकी मां की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Apr 18, 2018 - 01:11 PM (IST)

महेंद्रगढ़(ब्यूरो): महेंद्रगढ़ में नेशनल हाइवे नंबर 148 पर हुए सड़क हादसे में बीएसएफ से रिटायर्ड डीआईजी सुमेर सिंह यादव और उनकी मां की मौत हो गई। संतुलन बिगड़ने से कार पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए अौ सुमेर सिंह व उनकी मां उछलकर बाहर की ओर गिर गए। जिससे उनकी मां की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सुमेर सिंह ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ा। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। हादसे की खबर मिलते ही महेंद्रगढ़ जिला पुलिस और मंत्री रामबिलास शर्मा के बेटे गौतम शर्मा मौके पर पहुंचे।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार मंगलवार को सुमेर सिंह अपनी माता जी मनभावती के साथ खुद की गाड़ी में नारनौल के पास गांव खटोटी में स्वामी रामदेव के नजदीकी रिश्तेदार की पुत्री के शादी समारोह की रस्म में शामिल होने गए थे। वहां से वापस महेंद्रगढ़ लौटते समय जब वे गांव जौनावास के बस स्टैंड के पास पहुंचे तो तेज रफ्तार ट्रक ने ओवरटेक किया, जिसके चलते उनकी हुंडई क्रेटा गाड़ी का अचानक से संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी पेड़ से जा टकराई। जिसमें दोनों की मौत हो गई। 
PunjabKesari
सुमेर सिंह 31 मार्च 2017 को बीएसएफ से रिटायर हुए थे और उनकी लास्ट पोस्टिंग राजस्थान के जोधपुर में थी। उनके एक बेटा और दो बेटियां हैं। बेटा जितेंद्र अमेरिका में इंजीनियर है और परिवार के साथ वहीं रहता है। वहीं उनकी एक बेटी बबीता राजस्थान में लेक्चरर और दूसरी बेटी पूनम दिल्ली में डॉक्टर है। दोनों ही शादीशुदा हैं। पुलिस ने मामले में अज्ञात ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static