बहन की शादी की तैयारी कर रहे भाई पर दागी 3 गोलियां, मौत(video)

punjabkesari.in Wednesday, Apr 18, 2018 - 11:59 AM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): रेवाड़ी में आपसी रंजिश के चलते बदमाशों ने करीब 4 घंटे तक लगातार खूनी खेल खेला, जिससे पूरा शहर बुरी तरह सहम गया। बदमाशों के हौंसले इस कदर बढ़े हुए थे कि उन्होंने शहर में करीब आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर वारदात को अंजाम दिया, लेकिन पुलिस उन्हें पकड़ना तो दूर उनका बाल भी बांका नहीं कर सकी।घटनाओं का सिलसिला सुबह उस वक्त शुरू हुआ जब सरजीत नाम का एक युवक गैस के लिए भट्ठी लेने जा रहा था। जैसे ही वह बड़ा तालाब के पास पहुंचा तो बाइक सवार 3 बदमाशों ने उस पर हमला बोल दिया और सिर में 3 गोली मारकर मौके से फरार हो गए, जिससे उसकी मौत हो गई। युवक की हत्या का पता लगते ही मरने वाले युवक के भाईयों व साथियों ने भी आरोपी पक्ष पर हमला कर दिया तथा पार्किंग में घुसकर एक युवक को गोली मार दी। घायल को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 


PunjabKesariजानकारी के अनुसार मोहल्ला गुर्जरवाड़ा निवासी सरजीत (21) की दो बहनों की शादी पहले हो चुकी है जिनका आज गौना का कार्यक्रम था। सुबह सरजीत मोहल्ले में ही एक टैंट की दुकान से गैस चूल्हा लेने गया था। वहां पहले ही बैठे 5 बदमाशों ने अचानक ही सरजीत पर गोलियां चला दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 
PunjabKesariसरजीत की मौत की खबर का पता लगते ही उसके भाई व साथी बदमाशों के पीछे दौड़ पड़े। सरजीत की हत्या वारदात में शामिल एक आरोपी का भाई शशांक (18) बस स्टैंड पार्किंग में काम करता था। उन्होंने पार्किंग में घुसकर शशांक को गोली मार दी।
PunjabKesari
जिसे पीजीआई रेफर कर दिया गया।  इसके बाद मृतक के परिजन शहर में अलग-अलग जगह आरोपियों की तलाश में घूमे और उनके परिजनों के साथ भी मारपीट की। युवकों ने आरोपी के घर में घुसकर एक महिला को घायल किया जिसका इलाज रेवाड़ी के ट्रामा सेंटर में हो रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि इस घटनाक्रम के बाद पूरे शहर में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static