इस वॉयस रिकॉर्डिंग को सुनिए और जानिए अमेरिकन रैपर की दर्द की कहानी उसी की जुबानी

4/18/2018 11:17:16 AM

मुंबई: अमेरिकन रैपर अजेलिया बैंक्स ने हाल ही में सोशल साइट पर अपनी दर्द भरी कहानी को फैंस के साथ शेयर किया है। उन्होंने बताया कि उन्हें शराब पिलाकर उनके साथ रेप किया गया और अब मुझे गंदा महसूृस हो रहा है। दरअसल, उन्होंने सोशल साइट पर एक वॉयस रिकॉर्डिंग शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने साथ हुई वारदात के बारे में पूरी जानकारी दी है। 

PunjabKesari

रैपर ने रोते हुए कहा कि क्या आपको पता है, मुझे बहुत ही बुरा और असहज महसूस हो रहा है, मैं अब अपने आपको बहुत ही बेसहारा फील कर रही हूं क्योंकि इस वक्त मैं खुद को प्रताड़ित होते महसूस कर रही हूं। आप इस वारदात का अंदाजा भी नहीं लगा सकते, क्योंकि लोग लड़कियों के बारे में बुरा ही सोचने पर उतारु रहते हैं और उन्हें अपनी मतलब के लिए मजबूर करते  रहते हैं।

PunjabKesari

लेकिन लड़कियां कभी भी नहीं चाहती कि उनके साथ किसी भी तरह की जबरदस्ती हो। अजेलिा ने कहा उसकी ड्रिंक में कुछ मिलाया गया था और ऐसा लग रहा था कि उनके गले में भी दर्द हो रहा है। 'मैंने कभी भी ऐसा नहीं सोचा था कि मेरी जिंदगी में ऐसा जहर भर देने वाला दिन आएगा।

PunjabKesari

जब मैं जागी तो मेरे गले में बहुत चुभन हो रही थी जो कि बहुत ही असहनीय थी। अलेजिया ने अपनी इस दर्द भरी कहानी को शेयर करने के बाद पोस्ट डिलीट कर दी। लेकिन उनके किसी फैंस ने इन रिकॉर्डिंग्स को यूट्यूब पर अपलोड कर दिया। जो कि सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

बता दें कि 2012 में फेमस हुई रैपर अजेलिया न्यूयॉर्क में रहती हैं और तकरीबन 212 से भी ज्यादा हिट रैप गा चुकी हैं। वह सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News