बड़ी तीव्रता से हो रहा गेहूं खरीद का कार्य: गर्ग

punjabkesari.in Tuesday, Apr 17, 2018 - 12:42 PM (IST)

गुहला-चीका(ब्यूरो): अनाज मंडी चीका में इस वर्ष गेहूं का सीजन बड़ी ही तीव्रता के साथ जहां चल रहा है। वहीं इस बार हो रहे कार्य से हर से जहां व्यापारी वर्ग पूरी तरह से संतुष्ट नजर आ रहा है, वहीं किसान भी गेहूं की खरीद से पूरी तरह संतुष्ट है। उक्त शब्द अनाज मंडी चीका के प्रधान जय पाल गर्ग ने आज अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान पर पत्रकारों से बात करते हुए कहे।

गर्ग ने कहा कि बीजेपी सरकार के शासनकाल में जहां भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा है। उन्होंने कहा कि हाल ही में कांग्रेस के नेता का एक बयान जारी हुआ जिसमें उन्होंने मंडी में एक इंस्पेक्टर पर 50 पैसे रिश्वत लेने का आरोप लगाया है जबकि ईमानदार और निडर इंस्पेक्टर को दबाने के लिए बनाई गई रणनीति के तहत उक्त नेता भी कुछ लोगों द्वारा गुमराह किए हुए है। गर्ग ने कहा कि मंडी में हर कार्य पूरी पारदर्शी नीति के साथ चल रहा है जिसमें बिना वजह किसी को भी लपेटना गलत है। गर्ग ने कहा कि मंडी में व्यापारियों व किसानों को किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं है। किसान का गेहूं मंडी में पहुंचने के महज कुछ घंटों में ही खरीदी जा रही है। 

गर्ग ने कहा कि राजनीतिक कारणों से नेता लोग आपस में एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करते हैं लेकिन असलियत यह है कि मंडी में इस समय जो कार्य चल रहा है यदि इस तरह चलता रहा तो किसी को भी कोई परेशानी न होगी। इस मौके पर मौजूद रहे व्यापारियों में मांगे राम जिंदल ब्लाक अध्यक्ष बीजेपी, सोहन लाल गर्ग, ईश्वर सीड़ा, राजेन्द्र गर्ग, सोमप्रकाश जिंदल, सतीश कुमार, रमेश जिंदल, सुरेन्द्र बिन्दलिश, कमल सिंगला, राजकुमार सिंगला, कृष्ण सीड़ा, जितेन्द्र कुमार, मुन्नी लाल, हैप्पी, राजेन्द्र व विनोद कुमार आदि मौजूद रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static