मुख्यमंत्री खट्टर ने रखी 17 करोड़ की लागत वाले बस स्टैंड, वर्कशाप की आधारशिला

पानीपत(अनिल कुमार): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पानीपत शहर से लगते गांव सिवाह में 17 करोड़ रूपये की लागत से बनाए जाने वाले नए सामान्य व सिटी बस स्टैंड और  वर्कशाप की आधारशिला रखी। यहां मुख्यमंत्री ने पानीपत की 29 अवैध कालोनियों को पक्का करने और मडलौडा में नया बस स्टैण्ड बनवाए जाने की घोषणा की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बेहतर परिवहन सुविधाएं किसी भी देश-प्रदेश के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करती हैं। इससे जनता के समय और धन दोनों की बचत होती है। जब से हरियाणा बना किसी भी पार्टी की सरकार ने पानीपत में लगने वाले जाम के समाधान के लिए बस अड्डे को दूसरे स्थान पर बनाने का विचार नहीं किया,  यह पहली सरकार है, जिसने पानीपत ही नहीं, जिन-जिन बड़े शहरों के बस अड्डें शहर के बीच में आ गए हैं, उन सभी बस अड्डों को शहर से बाहर बनाने का निर्णय लिया है। 

उन्होंने कहा इस कड़ी में पानीपत, सोनीपत, करनाल, झज्जर के बस अड्डों को शहर से बाहर दूसरे स्थानों पर बनाने का कार्य किया गया है। हरियाणा सरकार ने एक ऐतिहासिक निर्णय लिया है, जिसके तहत हरियाणा के किसी भी कस्बे अथवा गांव की पंचायत यदि अपने गांव में क्यू शैलटर बनवाना चाहती है, तो उन सभी गांवों में सरकार की ओर से जिला परिषद के माध्यम से क्यू शैलटर बनाए जाएंगे।

वहीं मुख्यमंत्री ने कहा की लम्बे समय से सड़ी गली वयवस्था आम जनता को दी गई हैं। नौकरी देने में जो घोटाला समाने आया हैं अभी एक नमूना आया हैं, कई नमूने आने बाकी हैं, कुछ अंश बचे हैं, और यह एक गिरोह हैं इसका जल्दी से पर्दाफाश किया जाएगा अभी किसी बड़े अधिकारी का नाम नहीं आया है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED सीएम मनोहर ने लाँच किया हरियाणा विकास गीत, 40 बड़े कार्यों का मिलेगा उल्लेख