पांवटा की सड़कों पर दौड़ा ''सिरमौरी चीता'', रंग ला रही 3 जिंदगियां बचाने की जंग

पांवटा साहिब (सतीश): पांवटा साहिब की सड़कों पर यह नौजवान शौहरत पुरस्कार दौलत कमाने के लिए नहीं दौड़ रहा है। यह कदम इलाज के अभाव में दम तोड़ती तीन जिंदगियों को बचाने के लिए आगे बढ़ रहे हैं। ग्रेट इंडिया रन फेम सुनील शर्मा और इनके साथ कदम मिलाते यह स्कूल के बच्चे संदेश दे रहे हैं। किडनी व दिल की जानलेवा बीमारी से जूझ रहे 3 सिरमौर वासियों की बेशकीमती जिंदगियां बचाने के लिए सभी लोग आ गए हैं। दरअसल अल्ट्रा मैराथन एथलीट सुनील शर्मा ने सोमवार को पांवटा साहिब में ट्रेडमिल मैराथन के प्रमोशन के लिए एक प्रोमो रन किया। 
PunjabKesari

पांवटा साहिब के एसडीएम एल.आर. वर्मा व डीएसपी प्रमोद चौहान ने रन फॉर चैरिटी का दान देकर इसका शुभारम्भ किया। इस दौड़ को हरी झंडी दिखाकर सुनील को रवाना किया। इस प्रमोशन के माध्यम से 21 और 22 अप्रैल नाहन में आयोजित हो रही 24 घंटे की ट्रेडमिल मैराथन का प्रचार किया गया। उसने लोगों से आग्रह किया कि इस मैराथन में भाग लें और दिल खोलकर चैरिटी करें, ताकि मौत से लड़ रही तीन जिंदगियों को बचाया जा सके।
PunjabKesari

चैरिटी रन के प्रमोशन के लिए सुनील दौड़े तो स्कूलों के कई बच्चे भी इस पुनीत कार्य में उनके साथ हो गए। प्रोमो रन पांवटा खेल मैदान परिसर से बद्रीपुर चौक व बद्रीपुर चौक से वापिस खेल मैदान तक आयोजित की गई। चैरिटी रन के प्रमोशन के लिए अंतरराष्ट्रीय धावक के साथ दौड़ लगाकर बच्चे भी बेहद प्रसन्न नजर आए। 
PunjabKesari

अंतरराष्ट्रीय एथलीट सुनील की इस पहल से समाज के हर वर्ग में खुशी है। पांवटा साहिब की समाज सेविका आशा तोमर ने सुनील के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि इस पुनीत कार्य में सभी लोगों को आगे आना चाहिए, ताकि इलाज के अभाव में दम तोड़ती 3 गरीबों की जिंदगी बचाई जा सके। 
PunjabKesari