ऑपरेशन क्लीन जारी: ATM उखाड़ कर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, 2 घायल

punjabkesari.in Monday, Apr 16, 2018 - 10:39 AM (IST)

ग्रेटर नोएडाः दिल्ली से सटे नोएडा में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। दरअसल यहां एटीएम मशीन को उखाड़ कर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस दौरान 2 बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। फिलहाल दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, 3 बदमाश सूरजपुर इलाके के पंक्षी विहार के पास मैन रोड पर लगे एटीएम मशीन को उखाड़ रहे थे। वहीं लगे सीसीटीवी और सर्वर कनेक्टिविटी के द्वारा मुंबई से 100 नंबर को सूचना मिली और पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देख बदमाश उनपर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस द्वारा क्रॉस फायरिंग में 2 बदमाशों के पैर में गोली लग गई। वहीं मौके का फायदा उठाकर एक बदमाश फरार हो गया। घायल बदमाशों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
PunjabKesari
थाना प्रभारी पंकज राय के मुताबिक एटीएम में लगे सीसीटीवी और सर्वर द्वारा कंट्रोल रूम मुंबई से पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पंहुची। देखा कुछ बदमाश एटीएम मशीन को उखाड़ रहे थे, लेकिन पुलिस को देख वो भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो बदमाश पुलिस पर फायरिंग करने लगे, क्रॉस फायरिंग में 2 बदमाशों को गोली लग गई। पुलिस ने इनके पास से एटीएम मशीन, 2 तमंचा, कुछ कारतूस सहित एटीएम को उखाड़ने में प्रयुक्त औजार बरामद किए हैं। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static