वाराणसी: मंत्री के भाई की गुंडई, साथी को नहीं छोड़ने पर दी चौकी फूंकने की धमकी

punjabkesari.in Sunday, Apr 15, 2018 - 12:33 PM (IST)

वाराणसी(विपिन मिश्रा): पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से यूपी में मंत्री अनिल राजभर के रिश्ते में भाई और बीजेपी नेता धर्मेंद्र राजभर की गुंडई का मामला सामने आया है। बीजेपी नेता द्वारा चौकी इंचार्ज को भद्दी-भद्दी गालियां दी गई। इतना ही नहीं साथी को नहीं छोड़ने पर चौकी फूंकने की धमकी भी दी गई। वहीं इस सारी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

जानकारी के मुताबिक, मामला वाराणसी के शिवपुर विधानसभा के विधायक और यूपी में मंत्री अनिल राजभर के रिश्ते में भाई भाजपा नेता धर्मेंद्र राजभर का है। रोहनिया थानाक्षेत्र स्‍थित अखरी चौकी इंचार्ज लठियां इलाके में परिवारिक विवाद की शिकायत के बाद 2 लोगों को पकड़कर पुलिस चौकी ले आई। खबर लगते ही बीजेपी नेता पुलिस चौकी पहुंचे और दोनों आरोपियों को अपने साथ जबरन गाड़ी में ले जाने लगे। चौकी इंचार्ज ने इसका विरोध किया।

पुलिस की ओर से हुई कार्रवाई के दौरान बीजेपी नेता का कुर्ता भी फट गया। इसके बाद चौकी में घुसकर आग-बबूला हुए नेता के समर्थकों ने पुलिस चौकी को घेरकर हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान उन्होंने चौकी इंचार्ज को भद्दी-भद्दी गालियां भी दी। इतना ही नहीं उन्होंने साथी को न छोड़े जाने पर पूरी चौकी को फूंक देने की धमकी भी दी। वहीं उनकी इस गुंडई की वीडियो वायरल हो गया।
PunjabKesari
एसपी अमित कुमार का कहना है कि घटना 7 तारीख की है। दो पक्ष आपस में झगड़ रहे थे। झगड़ा ना बढ़े इसलिए उन्हें चौकी पर लाया गया। इस दौरान उन्हें समझाने की कार्रवाई की जा रही थी। दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया। वहीं उनके कुछ सर्मथक चौकी पर आकर बवाल मचाने लगे। उसी का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो की जानकारी मिलने पर उचित कार्रवाई की जा रही है। 15-20 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static