पानी भरने के विवाद को लेकर दलित युवती को जिंदा जलाया, हालत गंभीर

punjabkesari.in Sunday, Apr 15, 2018 - 12:26 PM (IST)

कानपुरः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन बेखौफ बदमाश सरकार की चुस्त-दुरुस्त कानून व्यवस्था की सरेआम धज्जियां उड़े रहे हैं। ताजा मामला कानपुर जिले का है। जहां हैंडपंप पर पानी भरने आई दलित युवती से 3 युवकों का विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि युवकों ने दलित युवती पर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया।

जानकारी के मुताबिक मामला राजपुर थाना क्षेत्र के बैना गांव का है। यहां शनिवार देर शाम को एक किशोरी हैंडपंप पर पानी भरने गई थी। यहीं पर पड़ोस में रहने वाले सोनू से पहले पानी भरने को लेकर उसका विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि इसके बाद सोनू ने किशोरी से मारपीट की। उसकी बाल्टी पकड़ कर दूर फेंक दी। जब भी किशोरी नहीं मानी तो सोनू ने अपने 2 भाईयों से मिलकर उसके ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी।

आग में जलती हुई किशोरी ने चिखना चिल्लाना शुरू किया तो आस-पड़ोस के लोग दौड़े चले आए। उन्होंने किसी तरह आग बुझाई और उसे राजपुर पीएचसी में भर्ती कराया। यहां किशोरी नाजुक हालत देखकर डॉक्टरों ने उसे कानपुर के हैलट अस्पताल में रेफर कर दिया है। वहीं पीड़िता के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच करते हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static