शिक्षक की शर्मनाक करतूत, 2 छात्राओं को बेरहमी से पीटा, एक छात्रा हुई बेहोश

punjabkesari.in Saturday, Apr 14, 2018 - 02:49 PM (IST)

शामलीः शिक्षकों के द्वारा बच्चों को बेरहमी से पीटने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला शामली जिले का है। जहां एक शिक्षक ने प्राइमरी पाठशाला की 2 छोटी बच्चियों की बेरहमी से पिटाई कर दी। जिसके बाद बच्चियों के परिजनों ने शिक्षक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने बच्चियों को मेडिकल के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक मामला भवन थाना क्षेत्र के प्राथमिक विधालय फूंसगढ का है। यहां के निवासी धर्मेंद्र की 8 साल और चमन की 10 साल की बेटी गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में पढ़ती हैं। यहां विद्यालय में पढ़ाने वाले अध्यापक प्रदीप पर बच्चियों को बेरहमी से पीटने का आरोप लगा है। बताया जा है कि शिक्षक प्रदीप ने बच्चियों को छुट्टी होने के बाद टाट पट्टी जमा करके रखने को कहा, लेकिन बच्चियों ने ये काम सही तरह से नहीं किया था। जिससे गुस्साए शिक्षक ने बच्चियों की डंडें से पिटाई कर डाली। इस दौरान एक बच्ची बेहोश हो गई।

दोनों बच्चियां जब घर लौटी तो उनकी हालत देखकर परिजन दंग रह गए। परिजन आनन-फानन में विद्यालय गए, लेकिन तब तक आरोपी अध्यापक फरार हो चुका था। इसके बाद बच्चियों के परिजन थाने में गए। यहां उन्होंने अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

इस मामले में एएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि टीचर के द्वारा बच्चों के साथ मारपीट की सूचना मिली है। बच्चों की शरीर पर चोट के निशान है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया और बच्चियों को मेडिकल के लिए भेज दिया। इस बारे में एक रिपोर्ट डीएम को भेज दी गई है। आरोपी को सस्पेंड करने की सिफारिश की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static