मुकेश अंबानी के ड्राइवर की SALARY जान, खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

4/13/2018 2:40:56 PM

मुंबई: दुनिया के सबसे आमिर आदमी मुकेश अंबानी अक्सर अपने लाइफस्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इनका घर भी दुनिया के सबसे आलीशान और महंगे घरों की लिस्ट में शुमार है। मुकेश अंबानी के पास हेलीकॉप्टर होने के साथ ही 500 से भी अधिक गाड़ियां है। हम इनके घर को स्वर्ग कह सकते है क्यों की इनका घर सभी सुख सुविधाओं से भरपूर है। अब मुकेश अंबानी नहीं, बल्कि उनका ड्राइवर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बताया गया है कि कैसे मुकेश अंबानी ड्राइवर को चुनते हैं और कितनी सैलरी देते हैं।

 

PunjabKesari


वीडियो में बताया गया है कि मुकेश अंबानी के घर का नौकर भी बनना इतना आसान नहीं है और बात हो उनके ड्राइवर की तो आप सोच ही सकते है। इसके लिए कितनी मेहनत करनी आवश्यक है। अंबानी का ड्राइवर बनने के पद को प्राप्त करने के लिए ड्राइवरों को कई काफी परीक्षण से गुजरना पड़ता है। मुकेश अंबानी का ड्राइवर बनने के लिए कंपनियों को ठेका दिया जाता है। इन कंपनियों के द्वारा ड्राइवर का पूर्ण प्रशिक्षण करके के बाद उन्हें पूर्ण सुनिश्चित किया जाता है। वह भी देखा जाता यही की किसी परेशानी को ड्राइवर किस तरह हेंडल कर सकता है।

 

PunjabKesari

 

मुकेश अंबानी अपने ड्राइवरों को काफी मोटी पगार देते है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुकेश अंबानी के एक ड्राइवर की महीने की पगार 2 लाख रूपये से भी अधिक होती है। किसी ड्राइवर के लिए इतनी पगार लेना बहुत बड़ी बात होती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News