इस क्यूट बच्चें की ये VIDEO लोग देख चुके हैं 12 करोड़ से ज्यादा बार, हंसने को कर देगा मजबूर

4/12/2018 1:10:05 PM

मुंबई: चीन के तीन साल के बच्चे का एक वीडियो सोशल साइट्स पर काफी वायरल हुआ। इस वीडियो में चीन के इस बच्चे का डांस इतना प्यार है कि वहां मौजूद सारे लोग हंसते-हंसते लोटपोट होते दिखे रहे हैं। यू-ट्यूब पर मौजूद इस वीडियो को लगभग 12 करोड़ (118,750,502) बार देखा चुका है। शायद आप भी इस वीडियो को देखकर मुस्कुराने को मजबूर हो जाएंगे। दरअसल, यह वीडियो चीन के एक टीवी रियलिटी शो का है। इसमें ऑडिशन के लिए एक मासूम बच्चा आता है और सबके दिलों पर छा जाता है।

जब यह बच्चा स्टेज पर आता है तो शो के जज कहते हैं, यह छोटा सा बच्चा क्या कर सकता है। जब वह बच्चा डांस करना शुरू करता है तो लोग हैरत में पड़ जाते हैं। इस बच्चे का नाम जेंग जुन हाओ है। हरे रंग का स्वेट शर्ट और नीली पैंट पहनकर डांस करता यह बच्चा बेहद प्यारा है। वीडियो में दिख रहा है कि शो के सेट पर मौजूद कई लोग हंसते हुए लोटपोट हो रहे हैं।

इस वीडियो को देख आपको समझ आ जाएगा कि आखिर छोटा से बच्चे में कितना टैलेंट है। इस बच्चे की अपनी ही अलग खासियत है यह अपने साथ स्टेज में एक लगैज लेकर जाता है जो कि नार्मल बैग न होकर एक स्पीकर होता है। जिसे रिमोट से गाना बदलते है। इस रिमोट को जज ने लेकर जैसे-जैसे बटन दबाया वैसे ही इस बच्चे के डांस का स्टाइल बदल जाता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News