सेम सेक्स मैरिज से चर्चा में आई कैसी ने लिया टेनिस से सन्यास

punjabkesari.in Wednesday, Apr 11, 2018 - 10:51 PM (IST)

नई दिल्लीः आॅस्ट्रेलिया की टेनिस खिलाड़ी कैसी डेलैक्क्वा ने अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताने के लिए खेल से सन्यास ले लिया है। यह 33 वर्षीय सेम सेक्स मैरिज के कारण चर्चा में आई थी। अपने महिला पार्टनर और उसके दो बच्चों के साथ समय बिताने के लिए कैसी ने यह फैसला लिया है। 

कैसी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर की है। जिसमें उन्होंने कहा कि, मैंने अपने साथी अमांडा जुड और बच्चों को अधिक समय देने का फैसला किया। कैसी ने कहा, मुझे पिछले कुछ समय से लगा रहा है कि रैकेट को छोड़ मेरे लिए यह एक मां होने का सही समय है। मैं अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहती हूं और खासकर जब मेरे बच्चे युवा हैं।

🎾 A little video message. I’m officially saying goodbye tennis. It’s been an awesome & fun ride & I’ve loved every minute but I’m so excited for the next chapter of my life 🌟 click on the link in my bio for the full video!! 😀

A post shared by CASEY DELLACQUA (@caseydellacqua) on


कैसी ने फरवरी में यूक्रेन के खिलाफ फेड कप मैच जीतने में ऑस्ट्रेलिया को मदद की। इसके अलावा उन्होंने एशले बार्टी के साथ मिलकर अपने जन्मदिन पर डबल्स मैच जीता। 2011 में फ्रैंच ओपन में मिश्रित युगल में कैसी ने अपना एकमात्र ग्रैंड स्लैम खिताब जीता। वह पिछले साल के फ्रैंच ओपन सहित सात डबल्स ग्रैंड स्लैम के फाइनल में पहुंच गईं, लेकिन एक खिताब जीतने में असमर्थ रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News