One Shoulder Dress  के साथ स्टाइल करें Dangle Earrings

punjabkesari.in Thursday, Aug 10, 2017 - 12:21 PM (IST)

फैशन की दुनिया में हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है। कभी ट्रडीशनल तो कभी वैस्टर्न का क्रेज लोगों के सिर चढ़ बोलता है। पहले के मुकाबले आज के यंगस्टर्स फैशन को लेकर ज्यादा सजग हो गए हैं। इस मॉडर्न जमाने में फैशनेबल होना जरूरी भी हैं क्योंकि यह आपकी पर्सनैलिटी को दमदार दिखाता है। 
PunjabKesari
लड़कियां, लड़कों से ज्यादा अच्छी फैशन सेंस रखती हैं। उन्हें इस बात की अच्छी जानकारी होती है कि किस तरह के कपड़े के साथ कैसे फुटवियर सूट करेंगे और किस स्टाइल की ज्वैलरी और मेकअप उन्हें ज्यादा अट्रैक्टिव दिखाता है।  फैशन में कपड़े के साथ ज्वैलरी, मेकअप और फुटवियर का लेटेस्ट ट्रैंड भी बहुत मायने रखता है। अगर आऊटफिट्स के साथ परफैक्ट मेल खाती ज्यूलरी और मेकअप ट्राई किया जाए तो आपकी ड्रैस के साथ आपकी पर्सनैलिटी ओर भी ग्रैसफुल दिखती है इसलिए हमेशा अपनी ड्रैसिंग स्टाइल के साथ मेल खाता ही मेकअप और ज्यूलरी वियर करें। 
PunjabKesari
वन शोल्डर ड्रैस का फैशन 
इन दिनों वन शोल्डर ड्रैसेज का फैशन, लड़कियां खूब फॉलो कर रही हैं। वैस्टर्न हो या ट्रैडीशनल आप किसी भी तरह के आऊटफिट्स में वनशोल्डर स्लीव स्टाइल कैरी कर सकती है। जंपसूट, गाऊन, फ्रॉक, वनपीस, क्रॉप टॉप, एथनिक स्टाइल कमीज और साड़ी का ब्लाऊज वन शोल्डर में ट्राई किया जा सकता है। अगर आप चाहे तो इस वन साइड स्लीव को रफ्फल  या अम्ब्रेला स्टाइल में स्टिच करवा सकती हैं लेकिन इसके साथ गोल या छोटे एयररिंग पहनने की गलती ना करें क्योंकि यह आपके शोल्डर और नेक को खाली दिखाएगा।  
PunjabKesari
साथ ही इस तरह की ड्रैस में नेकपीस भी ग्रेसफुल नहीं लगता। इसके साथ आपको डेंगल एयररिंग ही कैरी करने चाहिए। डेंगल एयररिंग लंबाई में होते हैं जो वन शोल्डर को अच्छे से स्टाइल करते हैं। वन शोल्डर में आप एमराल्ड ग्रीन, रूबी या पर्ल या टेस्सल स्टाइल में कोई भी पियर मैचिंग कर सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static