Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2019 - 10:29 PM (IST)

जालंधरः पंजाब मंत्रिमंडल में हुए बड़े फेरबदल के बाद जहां कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश सोनी ने मंगलवार को अपना नया पद संभाला तो वहीं आने वाले 24 घंटों में पंजाब सहित पड़ोसी राज्यों में धूल भरी आंधी के साथ बारिश की बोछारें पारे को लुढ़का सकती हैं। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

कैप्टन से शिकवे दूर; सोनी ने संभाला नया पद, सिद्धू अभी भी नाराज
PunjabKesari
पंजाब मंत्रिमंडल में हुए बड़े फेरबदल के बाद कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश सोनी ने मंगलवार को अपना नया पद संभाल लिया है। 

मौसम अलर्टः पंजाब में धूल भरी आंधी के साथ बारिश की बौछारें दिला सकती हैं गर्मी से निजात
उत्तर भारत में गर्मी की मार झेल रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है। आने वाले 24 घंटों में पंजाब सहित पड़ोसी राज्यों में धूल भरी आंधी के साथ बारिश की बोछारें पारे को लुढ़का सकती हैं। जिससे लोगों को गर्मी से हल्की राहत मिल सकती है। 

पंजाब में अध्यापकों की नई तबादला नीति जारी, 2 साल तक रहना पड़ेगा एक ही स्टेशन पर
PunjabKesari
पंजाब के शिक्षा मंत्री विजय इंदर सिंगला ने कहा है कि छात्रों के हितों की रक्षा करने तथा एक पारदर्शी और निष्पक्ष तबादला नीति के माध्यम से कर्मचारियों में नौकरी के प्रति संतुष्टि की भावना को बढ़ाने, अध्यापकों के लिए ऑनलाइन तबादला नीति आधिकारिक तौर पर 25 जून को अधिसूचित की जाएगी। 

पंजाब पुलिस चाहे तो किसी की चप्पल तक नहीं चोरी हो सकती, ड्रग माफिया तो चीज ही क्या है!
जबसे इस इस बात का खुलासा हुआ है कि पंजाब पुलिस के कुछ अधिकारी और कर्मचारी भी ड्रग्स के धंधे में संलिप्त हैं, तो यहां कहना यह उचित होगा कि "पंजाब पुलिस है तो सब मुमकिन" है। 

खैहरा की कैप्टन से मांग, नशे से हो रही मौतों के मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक बुलाई जाए
PunjabKesari
पंजाब एकता पार्टी के अध्यक्ष सुखपाल सिंह खैहरा ने आज मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह से नशे के ओवरडोज से हो रही मौतों के मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग की। 

पंजाब में 64 SMO के तबादले, पढ़े पूरी लिस्ट
पंजाब स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग ने 64 एस.एम.ओ. के तबादला आदेश जारी किए हैं। डा. सुधीर पाठक को सिविल अस्पताल.............

गांधी परिवार के अत्याचारों के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे पंजाबी: सुखबीर
PunjabKesari
शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने कहा कि पंजाबी 25 जून 1975 को लगाई एमरजैंसी को ‘काले दिवस’ के तौर पर मनाना और कांग्रेस व गांधी परिवार की तरफ से सिखों पर किए गए अत्याचारों के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे। 

अमृतसरः मोबाइल के झगड़े में दोस्त की हत्या
पिछले कई दिनों से मोबाइल को लेकर दोस्तों में चल रहा झगड़ा आज उस समय भयानक रुप ले गया जब मार डालने का फैसला कर चुके तेजविन्द्र सिंह जग्गा, नवजोत सिंह, अक्बर सिंह व हीरा ने तेजधार चाकूओं के साथ अपने ही दोस्त संदीप सिंह व गुरप्रीत सिंह पर हमला कर उन्हें गंभीर घायल कर दिया। 

नाभा जेल में महिंद्रपाल बिट्टू के कत्ल के बाद बरामद हुए मोबाइल
PunjabKesari
नाभा की नई जिला जेल में महिंद्रपाल बिट्टू की हत्या के बाद जेल प्रशासन द्वारा वहां सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

पंजाब के तीन DSP को मिला SP का रैंक
पंजाब के डायरैक्टर जनरल की तरफ से पंजाब के तीन डिप्टी सुपरिडैंट्स के रैंक बदल कर उनको सुपरिडैंट ऑफ पुलिस के पद पर तैनात किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News