पति निक संग प्रियंका चोपड़ा का रोमांटिक अंदाज, लिप लॉक करते की तस्वीर वायरल

6/25/2019 5:24:13 PM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपडा़ अपने फैशन सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उनका हर लुक और स्टाइल अपने आप में काफी अलग होता है। वो जो भी कैरी करती हैं उसमें स्टाइल स्टेटमेंट बना देती हैं। इन दिनों प्रियंका न्यूयॉर्क में हैं। वहां अक्सर उनको पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए स्पॉट किया जाता है। हाल ही में प्रियंका और निक की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

 

PunjabKesari

 

पीसी इस दौरान पेरिस में पार्टी करती दिखाई दीं। तस्वीरें देख साफ पता लग रहा है कि प्रियंका पार्टी को काफी एंजॉय कर रही है। ये तस्वीर पेरिस में हुई बोट पार्टी की है, जहां निक प्रियंका समेत जो जोनस और सोफी टर्नर और कई अन्य लोग एक बड़ी सी बोट पर शामिल हैं।

 

PunjabKesari

 

यहां जो और सोफी के लिए पार्टी रखी गई है। जो जोनस और सोफी टर्नर एक बार फिर से शादी करने जा रहे हैं, दोनों की शादी पेरिस में हो रही है। इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे है तो वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों जमकर मस्ती भी कर रहे हैं।

 

PunjabKesari

 

दोनों की तस्वीर बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। इस समय पीसी ने ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। इस आउटफिट में वह काफी हॉट लग रही थी। 

 

PunjabKesari

 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक इस दौरान एक दूसरे के साथ लिप लॉक करते भी दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर इनकी इस दौरान की काफी सारी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

PunjabKesari

 

तस्वीरों में निक भी हमेशा की तरह काफी डैशिंग अंदाज में प्रियंका का हाथ थामे दिखाई दे रहे थे। दोनों की कैमेस्ट्री उनके फैंस को खासा पसंद आती है और ये दोनों भी फैंस के सामने अक्सर एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News