पाकिस्तान के LIVE डिबेट शो में चले लात घूंसे, नेता ने कर दी पत्रकार की धुनाई(Video)

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2019 - 01:29 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: पाकिस्तान की मीडिया आए दिन कुछ ऐसा कर ही देती है जो चर्चा का विषय बन जाता है। अब एक बार फिर पाकिस्तान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे देख आप अपनी हस्सी रोक नहीं पाएंगे। दरअसल पाकिस्तानी न्यूज चैनल में एक डिबेट के दौरान जमकर लात घूंसे चले। सत्ताधारी पार्टी PTI के नेता को इतना गुस्सा आया कि उन्हानें वरिष्ठ पत्रकार की ही धुनाई कर डाली। 


दरअसल पाकिस्तान के '21 न्यूज चैनल' पर 'न्यूज लाइन विद आफताब मुगेरी' नामक शो चल रहा था। जिसमें पैनल में सत्ताधारी PTI के मसरूर अली सियाल और कराची प्रेस क्लब के प्रमुख इम्तियाज खान शामिल थे। इस दौरान किसी गंभीर मुद्दे पर दोनों के बीच बहस चल रही थी। देखते ही देखते यह मामला हाथापाई में बदल गया। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पीटीआई नेता अपनी सीट से उठे और पत्रकार को मारना शुरू कर दिया। उन्होंने पत्रकार को धक्का देकर फर्श पर गिरा दिया। इसी बीच टीवी एंकर 'हटो, हटो' कहता सुनाई दे रहा है। पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा यह है इमरान खान का 'नया पाकिस्तान'। इस घटना के बाद पीटीआई की काफी आलोचना हो रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News