शॉपिंग मॉल में महिला चोर ने उड़ाया महिला का बैग, सीसीटीवी ने खोली पोल

6/25/2019 1:28:05 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): राजधानी भोपाल के आशिमा मॉल में दो दिन पहले शॉपिंग करने आई महिला पटवारी का पर्स चोरी होने की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। फुटेज से पता चला कि एक शातिर महिला ने वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल उसकी तलाश जारी है मॉल के रिलायंस स्टोर में महिला चोर ने महिला पटवारी का पर्स चुरा लिया और मौके से फरार हो गई।

PunjabKesari

महिला चोर ने चोरी को इतनी शातिर तरीके से अंजाम दिया कि किसी को चोरी की भनक तक नहीं लग पाई, लेकिन उसकी यह पूरी हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। महिला पटवारी की शिकायत के बाद महिला चोर की तलाश कर रही है। खरीदारी के वक्त से ही महिला चोर लगातार इनका पीछा कर रही थी। मौके का फायदा उठाकर ट्रॉली में रखा हुआ बैग उड़ा लिया और फरार हो गई।

PunjabKesari
 

महिला पटवारी के बैग में 30 हजार रुपए, मोबाइल, एटीएम कार्ड और कुछ ज्वेलरी रखी हुई थी। फरियादी हेमंत कुशवाहा ने बताया कि वह अपनी पत्नी प्रियंका कुशवाहा के साथ खरीदारी करने के लिए निकले थे। उनकी पत्नी प्रियंका गुलाबगंज में पटवारी के पद पर पदस्थ है। जिस समय वो खरीददारी कर रहे थे उस दौरान एक महिला लगातार उनका पीछा कर रही थी। जैसे ही वे लोग सामान देखने में व्यस्त हुए मौका पाकर चोर ने ट्रॉली में रखा प्रियंका का बैग चोरी कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News