CM की फोटो पर शिवराज को भारी पड़ा कमेंट करना, कहीं हुए ट्रोल तो किसी ने भेजी ''भगवद्गीता''

6/25/2019 12:06:29 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को सीएम कमलनाथ की वायरल तस्वीर पर कमेंट करना भारी पड़ा। सीएम कमलनाथ की फोटो पर रविवार को किए गए एक ट्वीट पर वे न सिर्फ ट्रोल हुए बल्कि सोशल मीडिया एक्टिविस्ट असदउद्दीन खान ने तो उन्हें भगवदगीता की कॉपी ही ऑनलाइन भेज दी।
 

PunjabKesari

दरअसल, रविवार को राजधानी के अखबारों में सीएम कमलनाथ का 'जय किसान ऋण माफी योजना' का एक सरकारी विज्ञापन छपा था। इस विज्ञापन में कमलनाथ एक महिला को कर्ज माफी का सर्टिफिकेट दे रहे हैं और महिला सीएम के सिर पर हाथ रख उन्हें आशीर्वाद दे रही है, जबकि तीसरे हाथ में सर्टिफिकेट पकड़ा हुआ है। जिसमें ऐसा प्रतीत होता है कि लाभुक महिला के 3 हाथ हैं। इसी हाथ को लेकर ये तस्वीर वायरल होने लगी। इस वायरल तस्वीर पर शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा 'कमलनाथ जी, ये तीसरा हाथ किसका है?'

PunjabKesari

फोटो की सच्चाई
सवाल के जबाव में वायरल तस्वीर का सच सामने लाने के लिए कांग्रेस सरकार ने पूरा फोटो जारी किया। फोटो में कमलनाथ एक महिला को कर्ज माफी का सर्टिफिकेट दे रहे हैं और महिला सीएम के सिर पर हाथ रख उन्हें आशीर्वाद दे रही है, वहीं फोटों में दिखने वाला तीसरा हाथ कैबिनेट मंत्री कमलेश्वर पटेल का है, जिन्होंने सीएम को देने के लिए सर्टिफिकेट नीचे की ओर से पकड़ा हुआ है।

PunjabKesari

कांग्रेस समर्थक ने भेजी 'भगवदगीता'
जब सोशल मीडिया में वायरल तस्वीर का पूरा सच सामने आया तो कांग्रेस समर्थक और नेता शिवराज को ट्रोल करने लगे। कांग्रेस प्रवक्ता शोभा ओजा, भिंड से कांग्रेस प्रत्याशी रहे देवाशीष जरारिया ने बिना देरी किए शिवराज के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए पूरा फोटो चिपका दिया और लिखा 'जन-जन का हाथ कमलनाथ के साथ'। वहीं, कांग्रेस समर्थक सोशल मीडिया एक्टिविस्ट असदउद्दीन खान ने तो शिवराज सिंह चौहान को भगवदगीता की कॉपी ही ऑनलाइन भेज दी।
 

असदउद्दीन खान ने ऑनलाइन शॉपिंग साइट से भगवदगीता की कॉपी शिवराज के बंगले के पते पर भेजी और लिखा कि 'पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी आप मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री रहे हर विषय पर बोलने का आपका अधिकार है, मगर पिछले कुछ दिनों से आप कोई भी मुद्दे पर बेवजह बोल रहे हैं, आपसे निवेदन है कि खाली वक्त मिलने पर मेरे द्वारा भेजी गई भगवदगीता ज़रूर पढ़ें. इसको पढ़ने से आपको सुकून मिलेगा और आप अनर्गल ट्वीट करने और ट्रोल होने से बच सकेंगे'।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News