हेलीकॉप्टर के बाद कंप्यूटर बाबा ने ड्रोन कैमरे व आलीशान कमरे की रखी डिमांड

6/25/2019 10:27:03 AM

भोपाल: राजधानी भोपाल में नर्मदा, क्षिप्रा एवं मन्दाकिनी नदी न्यास के नवनिर्वाचित अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा ने सरकार से अब एक नई डिमांड की है। कंप्यूटर बाबा ने हेलीकॉप्टर की मांग के बाद अब मंत्रालय के सामने एक आलीशान कमरे की डिमांड की है। इतना ही नहीं इसके साथ ही उन्होंने नदी की निगरानी के लिए ड्रोन कैमरा उपलब्ध कराने की भी मांग की है। जिसके लिए मंडल के अध्यक्ष ने अध्यात्म विभाग के मंत्री पीसी शर्मा को कक्ष आवंटित करने के लिए पत्र लिखा है। इसके लिए कंप्यूटर बाबा ने मंत्री पीसी शर्मा को पत्र भी लिखा है।

PunjabKesari

पहले हेलीकॉप्टर की थी मांग
कंप्यूटर बाबा ने नर्मदा, क्षिप्रा एवं मन्दाकिनी नदी न्यास के अध्यक्ष की कुर्सी संभालने के बाद कमलनाथ सरकार के लिए मुश्किलें खड़ी करना शुरु कर दिया है। पहले उन्होंने मंत्रालय से हेलीकॉप्टर की मांग की थी जिसे सरकार ने खारिज कर दिया था। अब उन्होंने नर्मदा के तट पर अवैध उत्खनन पर नजर रखने के लिए ड्रोन कैमरा उपलब्ध कराने तथा रहने के लिए आलीशान कमरे की भी डिमांड की है।

PunjabKesari

नर्मदा न्याय मंडल के अध्यक्ष ने अध्यात्म विभाग के मंत्री पीसी शर्मा को कक्ष आवंटित करने के लिए पत्र लिखा है।  इसके लिए कंप्यूटर बाबा ने मंत्री पीसी शर्मा को पत्र भी लिखा है।मंत्री पीसी शर्मा ने कहा- कंप्यूटर बाबा ने नर्मदा में अवैध रेत खनन को रोकने के लिए जिन संसाधनों की मांग की है उन्हें पूरा करने पर विचार किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News