OMG: बिना तोड़फोड़ किए ATM से 7 लाख से अधिक रुपए गायब

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2019 - 01:31 PM (IST)

सीतापुरः उत्तर प्रदेश के सीतापुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब संदिग्ध परिस्थितियों में टाटा इंडिकैश के एटीएम से बिना तोड़फोड़ किये ही 7 लाख से अधिक की नकदी गायब हो गई। इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक क्राइम ब्रांच व डॉग स्क्वॉयड टीम मौके पर पहुंची। मामले की जांच की जा रही है। 
PunjabKesari
ये मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के मन्नी चौराहे के निकट हुज्जाज मार्केट का है। यहां पर अज्ञात बदमाशों ने एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे डाला। जहां टाटा इंडिकैश के एटीएम में बिना तोड़फोड़ किए हुए ही 7 लाख 18 हजार रुपये की नगदी उड़ा दी गई। वहीं कंपनी के कर्मचारियों द्वारा पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस अधिकारियों के पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन-फानन में पुलिस अधीक्षक एल आर कुमार सहित शहर कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंच कर छानबीन करने में जुट गई।

वहीं इस घटना की जानकारी होते ही इलाके में सनसनी फैल गई। भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस घटना के बाद पुलिस ने 4 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। यह चारों लोग टाटा इंडिकैश के वह कर्मचारी हैं, जो एटीएम में रुपए डालते हैं चोरी के इस सनसनीखेज वारदात को पुलिस संदिग्ध मान रही है।

इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक एलआर कुमार का कहना है कि एटीएम को चाबी से खोलकर कर पासवर्ड से खोला गया है और 7 लाख 18 हजार रुपये कैश रखा था, जो गायब है। उन्होंने बताया की कंपनी के लोगों के द्वारा 2 दिन पहले कैश रखा गया था घटना के खुलासे को लेकर टीम गठित कर दी गई है। मुकदमा लिखा जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static