सोती महिला को प्लेन में अकेला छोड़ गए क्रू मेंबर, जागी तो नजारा देख उड़े होश

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2019 - 04:12 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: फ्लाइट में अकसर यात्री अपनी थकान मिटाने के लिए सो जाते हैं। लेकिन एक महिला को यह अंदाजा नहीं था कि फ्लाइट में नींद लेना उसके लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है। नींद से जागने के बाद उसके साथ जो हुआ वह काफी डरावना था। 

जानकारी के अनुसार टिफनी एडम नाम की महिला एयर कनाडा की फ्लाइट से टोरंटो जा रही थी। इस दौरान एडम को गहरी नींद आ गई। जब कुछ घंटे बाद वह उठी तो पूरा प्लेन खाली था और सभी यात्री विमान से जा चुके थे। पहले तो उसे लगा कि वह कोई सपना देख रही है। फिर जब उसे अहसास हुआ तो उसने अपने दोस्त को फोन किया लेकिन बैटरी खत्म हो जाने से उसका फोन कट गया। 

एडम ने फ्लाइट के सभी यूएसबी पोर्ट में अपने फोन को लगाकर उसे चार्ज करने की कोशिश की, लेकिन वहां बिजली नहीं थी। अंधेरे में इधर-उधर खोजने के बाद उन्हें कॉकपिट के पास टॉर्च मिली। वह विमान के एक दरवाजे को किसी प्रकार खोलने में कामयाब रही और बाहर आकर फ्लैशलाइट से इशारा करना शुरू किया। फिर कुछ देर बाद एक एयरपोर्ट कर्मचारी की नजर उस पर पड़ी और फिर उन्‍हें सुरक्षित वापस लाया गया। 

टिफ्फनी के दोस्त ने उनकी कहानी एयर कनाडा के फेसबुक पेज पर भी शेयर की है। जिसमें बताया गया कि अंधेरे से टिफ्फनी को पैनिक अटैक आ गया था। वहीं इस घटना के उजागर होने के बाद टिफ्फनी एडम से माफी मांगी है लेकिन, वह काफी डरी हुई है और मानसिक रूप से काफी परेशान है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News