डेरा प्रेमी का नहीं हुआ संस्कार, मुख्यमंत्री ने की लोगों से शांति की अपील

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2019 - 02:10 PM (IST)

चंडीगढ़: बरगाड़ी बेअदबी मामले के मुख्य आरोपी के नाभा जेल में हमले के दौरान मारे जाने की घटना के बाद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने जनता से शांति बनाए रखने की अपील की है। 

PunjabKesari

 

मुख्यमंत्री ने की शांति बनाएं रखने की अपील 
मुख्यमंत्री ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा, " इस मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं और हमलावरों को इसकी सख्त सज़ा मिलेगी। मुख्यमंत्री मुताबिक इस सभी मामले की 3 दिन के अंदर -अंदर रिपोर्ट मांगी गई है और वह सभी से गुजारिश करते हैं कि लोग किसी भी तरह की अफ़वाहों पर यकीन न करें और शांति बनाए रखें।"

PunjabKesari

राज्यभर में सुरक्षा के कड़ें इंतजाम
बता दें कि पिछले 7 माह से नाभा की नई बनी ज़िला जेल में बंद महेन्दरपाल बिट्टू का शनिवार शाम जेल में बंद 2 कैदियों मनिंदर और गुरसेवक सिंह की तरफ से कत्ल कर दिया गया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज करके 4 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है। फ़िलहाल अभी तक डेरा प्रेमियों की तरफ से महेंदरपाल बिट्टू का संस्कार नहीं किया गया है। डेरा प्रेमियों का कहना है कि जब तक उनकी मांगें नहीं मानी जातीं, तब तक संस्कार नहीं किया जाएगा। फ़िलहाल पंजाब सरकार की तरफ से राज्यभर में सुरक्षा के कड़ें इंतज़ाम किए गए हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News