जम्हाई पर चुप्पी तोड़ते हुए सरफराज ने कहा, मेंने सिर्फ जम्हाई ली - कोई पाप तो नहीं किया

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2019 - 01:39 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: हारिस सोहेल की तूफानी अर्धशतकीय पारी तथा गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को 49 रन से हराकर विश्व कप सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जीवंत रखा। भारत के खिलाफ मैच में कप्तान सरफराज अहमद द्रारा ली गई जम्हाई के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। ऐसे में मैच जीतने के बाद पाक के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा कि जम्हाई एक आम प्रक्रिया है, मैंने सिर्फ जम्हाई ली, कोई पाप तो नहीं किया।

 


मैच जीतने के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा,  'उबासी एक आम प्रक्रिया है, मैंने सिर्फ जम्हाई ली, कोई पाप तो नहीं किया, वैसे भी मैच रुकने के बाद मैंने जम्हाई ली थी, कई लोगों ने उस पर काफी व्यूज बटोरे हैं और पैसे बनाए हैं, अगर कोई मेरी वजह से पैसे कमा रहा है तो यह अच्छी बात है।'

PunjabKesari

बता दें कि सरफराज अहमद के साथ मॉल में भी एक शख्स ने बदतमीजी की थी। वह लंदन के एक मॉल मे अपनी बीवी और बच्चे के साथ घुमने और खाना खाने गए थे। उसी समय एक पाकिस्तानी प्रशंसक ने उनको अपशब्द कहे और उसका वीडियो बना के वायरल किया था। लेकिन बाद में आलोचक को लोगों द्रारा सोशल मीडिया पर ट्रोल करने के बाद उसने वीडियो को डिलीट करके सरफराज से माफी भी मांग ली ।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News