जल्द खत्म होगा 'सिद्धू विवाद', कैप्टन करेंगे राहुल से मुलाकात

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2019 - 01:33 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस में लोकसभा चुनाव के बाद से नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर सियासी माहौल गर्म है। विभाग बदले जाने से नाराज चल रहे कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह इस हफ्ते कांग्रेस प्रधान राहुल गांधी से मुलाकात कर सकते है। सिद्धू से स्थानीय निकाय विभाग लेकर उनको बिजली विभाग दिया गया था, लेकिन उन्‍होंने अब तक नए‍ विभाग का कार्यभार नहीं संभाला है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि कैप्टन ने इस हफ्ते दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भी मुलाकात करनी है, जिसके लिए मंगलवार या बुधवार को उन्होंने उनसे समय मांगा है। माना जा रहा है कि कैप्टन हाईकमान के सामने सिद्धू का प्रस्ताव रखेगा। यदि कैप्टन ने सहमति जताई तो राहुल के साथ मीटिंग दौरान ही मंत्रिमंडल में फेरबदल पर मोहर लग सकती है। कैप्टन ख़ुद अब इस विवाद को खत्म करना चाहते हैं। पंजाब कांग्रेस प्रधान सुनील जाखड़ भी दिल्ली में ही हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि लोकसभा चुनाव के बाद कैप्टन ने सिद्धू से स्थानीय निकाय विभाग लेकर उन्हें बिजली विभाग दे दिया था और अभी तक सिद्धू की तरफ से अपना नया पद नहीं संभाला गया है। कैप्टन का कहना है कि सिद्धू के विभाग की तरफ से काम न किए जाने ते कारण शहरों में पार्टी की हार हुई है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News